कुत्ते को गोद में लेकर प्यार कर रहा था शख्स, जैसे ही किया Kiss तो ऐसे मारा झपट्टा... देखें Viral Video

कुत्ते (Pug) को किस (Kiss) करते हुए एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल  (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह शख्स इस प्यारे से कुत्ते (Pug) को गोद में बैठाकर किस करता हुआ नजर आ रहा है.

कुत्ते को गोद में लेकर प्यार कर रहा था शख्स, जैसे ही किया Kiss तो ऐसे मारा झपट्टा... देखें Viral Video

कुत्ते को गोद में लेकर प्यार कर रहा था शख्स, तभी मारा झपट्टा और फिर... देखें Video

कुत्ते (Pug) को किस (Kiss) करते हुए एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल  (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह शख्स इस प्यारे से कुत्ते (Pug) को गोद में बैठाकर किस करता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि गोद में बैठे इस कुत्ते को नींद आ रही है वह बैठे- बैठे सोने की कोशिश कर रहा है. लेकिन इस शख्स के बार- बार किस करने की वजह से वह सो नहीं पा रहा है और वह गुस्से में शख्स को काटने की कोशिश भी कर रहा है. 

जिस तरीके से यह शख्स कुत्ते के मुंह में किस कर रहा है वह देखकर आपके चेहरे पर एक पल के लिए हंसी जरूर आ जाएगी. और आप कहेंगे यह कितना क्यूट वीडियो है. इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो में दिख रहा शख्स पेशे से जानवरों का डॉक्टर है. औप उन्होंने खुद के इंस्टाग्राम पेज से यह वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो को जानवरों के डॉक्टर André Santos ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.  इस वायरल वीडियो में यह डॉक्टर कुत्ते (Pug) को किस करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन कुत्ता गुस्से में जैसे ही झप्पटा मारते हुए काटने की कोशिश करता है लेकिन नींद आने की वजह से वह गोद में ही बैठा रहता है. इसे वीडियो को शेयर करते हुए डॉक्टर ने लिखा कि वह मुझपर अटैक करना चाहता था लेकिन नींद आने की  वजह से शांत बैठा रहा.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 55 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट किये हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह कितना क्यूट वीडियो है. आपको बता दें कि कई यूजर ने लिखा इस वीडियो को देखकर मेरा दिन बन गया.