IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने मुंबई इंडियंस को दी जीत की बधाई, तो फैन्स बोले- 'RCB छोड़ दो आप...'

IPL 2020: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल 2020 का सीजन जीता तो साउथ अफ्रीका के शानदार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने शानदार अंदाज में बधाई दी. उनके ट्वीट को देखने के बाद, प्रशंसकों ने उन्हें आईपीएल टीम को स्विच करने के लिए कहा.

IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने मुंबई इंडियंस को दी जीत की बधाई, तो फैन्स बोले- 'RCB छोड़ दो आप...'

डिविलियर्स ने मुंबई को दी जीत की बधाई, तो फैन्स बोले- 'RCB छोड़ दो आप...'

IPL 2020: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल 2020 का सीजन जीता तो साउथ अफ्रीका के शानदार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने शानदार अंदाज में बधाई दी. दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया था. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया और पांचवीं बार ट्रॉफी पर कब्जा किया. एबी डिविलियर्स, जो आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलते हैं, उन्होंने मुंबई इंडियंस को जीत की बधाई दी और मुंबई को आईपीएल 2020 की बेस्ट टीम बताया.

इस बीच, उनके ट्वीट को देखने के बाद, प्रशंसकों ने उन्हें अपनी आईपीएल टीम को स्विच करने के लिए कहा. डिविलियर्स 2011 से आरसीबी का हिस्सा हैं, लेकिन अभी तक वो आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं. डिविलियर्स आईपीएल के सबसे सफल विदेशी खिलाड़ियों में से एक हैं और अपने कप्तान विराट कोहली के बाद चैलेंजर्स के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.

पिछले सीजन में, डिविलियर्स बिना किसी संदेह के आरसीबी के लिए सबसे शानदार बल्लेबाज रहे. उन्होंने 14 पारियों में 45.40 और 158.74 की औसत और 45 की औसत से 454 रन बनाए. उसमें 5 अर्धशतक भी शामिल थे.

प्रशंसक मानते हैं कि RCB में रहने से, ABD के लिए ट्रॉफी जीतना लगभग असंभव है. इसलिए, उनके समर्थक चाहते हैं कि वो अगले सीजन में किसी दूसरी टीम के साथ खेलते नजर आएं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com