मम्मी के बर्थडे पर आराध्या ने पब्लिकली कहा कुछ ऐसा, जिसे सुन हैरान रह गईं ऐश्वर्या, देखें Viral Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में पहली बार आराध्या ने खुलकर अपनी मां के बारे में चंद लाइनें कहीं है. ये पहला मौका है जब आराध्या को पब्लिकली स्पीच देते हुए देखा गया है.

मम्मी के बर्थडे पर आराध्या ने पब्लिकली कहा कुछ ऐसा, जिसे सुन हैरान रह गईं ऐश्वर्या, देखें Viral Video

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं.  मां और बेटी की है प्यारी सी जोड़ी कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट होती है तो कभी पब्लिक इवेंट या पार्टी में नजर आती है. लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर दोनों का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है.  दरअसल अब तक ऐश्वर्या को आराध्या के लिए एक ओवर प्रोटेक्टिव मॉम की तरह देखा गया है,  लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में पहली बार आराध्या ने खुलकर अपनी मां के बारे में चंद लाइनें कहीं है. ये पहला मौका है जब आराध्या को पब्लिकली स्पीच देते हुए देखा गया है.  अभिषेक और ऐश्वर्या की लाडली का अंदाज लोगों को हैरान भी कर रहा है और उत्साहित भी. 

देखें वीडियो

आराध्या की स्पीच सुन दंग रह गईं ऐश्वर्या 

 हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या और मां वृंदा के साथ अपना 50 वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर ऐश्वर्या की आंखें फटी की फटी रह गईं.  सोशल मीडिया पर आराध्या और ऐश्वर्या का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आराध्या ने खास अंदाज में अपनी मॉम को  बर्थडे का गिफ्ट दिया है.  वायरल हो रही है इस वीडियो में आराध्या पहली बार पब्लिक इवेंट में स्पीच देती हुई नजर आ रही हैं.  इस दौरान आराध्या ने जो कहा  उसे सुनकर खुद ऐश्वर्या भी हैरान रह गईं. आराध्या की बातें सुनकर ऐश्वर्या के एक्सप्रेशन देखने लायक थे. ऐसा लग रहा था कि उन्हें उम्मीद ही नहीं है कि  उनकी लाडली बेटी कुछ ऐसा कहेगी जिससे उन्हें गर्व का एहसास हो रहा है. 

आराध्या ने कहीं दिल छू लेने वाली बात 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 इस पब्लिक इवेंट में आराध्या बच्चन ने माइक संभाला और अपनी मॉम ऐश्वर्या के लिए कहा, ' मेरी जिंदगी मेरी प्यारी मॉम जो कर रही है वह वास्तव में बहुत ही महत्वपूर्ण और अद्भुत है. हम एक सार्थक उद्देश्य को लेकर एक साथ जश्न मना रहे हैं.  ये इंक्रेडिबल और सेटिस्फाइंग है. ये दुनिया की मदद कर रहा है हम सबकी मदद कर रहा है  और मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि आप जो भी कर रही हैं वो अद्भुत है और विश्वसनीय है'. आराध्या की इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से डिजिटल क्रिएटर ने शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मैं आराध्या को पहली बार बोलते हुए देखा है. इंटरनेट पर लोग आराध्या के अंदाज और कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. हालांकि आराध्या से ऐश्वर्या के माइक लेने पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.