VIDEO: खचाखच भरी ट्रेन में जबरन घुस गई महिला, जब नहीं हुआ दरवाजा बंद, तब लगाई गई ये तरकीब

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें खचाखच भीड़ के कारण ट्रेन का दरवाजा बंद नहीं हो पाता है, जिसके बाद एक महिला यात्री को उतारकर ट्रेन ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठाते देखा जा सकता है.

VIDEO: खचाखच भरी ट्रेन में जबरन घुस गई महिला, जब नहीं हुआ दरवाजा बंद, तब लगाई गई ये तरकीब

Viral Video: अक्सर देखने को मिलता है कि, कुछ यात्रियों की गलती या फिर जिद्द के चलते कई बार ट्रेन लेट हो जाती है, तो कई बार चेन पुलिंग के कारण भी ट्रेन को रोकना पड़ जाता है. हालांकि, मौजूदा समय में इस सुविधा का गलत इस्तेमाल बढ़ता जा रहा है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. दरअसल, एक रेलवे स्टेशन पर ट्रेन खचाखच लोगों से भरी थी, जिसमें जगह नहीं होने के बावजूद एक महिला जबरन उसमें चढ़ जाती है. महिला के चढ़ने से ट्रेन का दरवाजा बंद नहीं हो पा रहा होता है. इस बीच महिला की जिद के चलते ट्रेन को लंबे समय तक प्लेटफॉर्म पर खड़ा रहना पड़ा. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, भीड़ के चलते ट्रेन का दरवाजा बंद नहीं हो पाता. इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी महिला को उतरने के लिए कहते हैं, लेकिन महिला अपनी जिद्द पर अड़ी रहती है. आखिरकार इस समस्या का समाधान करने के लिए महिला को ट्रेन के ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठाया गया. इस दौरान इस हाइवोल्टेज ड्रामे के बाद ट्रेन चली, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. देखा जाए तो आमतौर पर ऐसा नहीं होता है, जैसा की इस वीडियो में देखने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ट्रेन में सीट नहीं मिलने पर औरत को ड्राइवर के बगल में ही बैठा दिया'. 34 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 21.1K व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.