विज्ञापन
This Article is From Nov 08, 2021

दुकानदार ने परोसे ओरियो बिस्किट के पकौड़े, वायरल रेसिपी देख चकराया लोगों का दिमाग

यूं तो खाने के मामले में हर किसी की अपनी-अपनी अलग पसंद हैं. मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बड़ी ही अजीब रेसिपी वायरल (Weird Recipe) हो रही है, जिसे लोग जमकर कोस रहे हैं. इस अजीब रेसिपी को देख लोग काफी चिढ़े हुए नज़र आ रहे हैं.

दुकानदार ने परोसे ओरियो बिस्किट के पकौड़े, वायरल रेसिपी देख चकराया लोगों का दिमाग
इस अजीब रेसिपी का वीडियो एक फूड ब्लॉगर ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

अगर आप भी खाने के शौकीन हैं तो यकीनन कुछ न कुछ नया जरूर ट्राई करने की फिराक मे जरूर रहते होंगे. इंसान जब भी कुछ स्वादिष्ट खाना चखता है तो वो उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाता. वहीं कुछ लोग ऐसी अजीबोगरीब रेसिपी (Weird Recipe) बना देते हैं कि उसे खाने के बाद लोग झल्ला उठते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही रेसिपी फिर से सुर्खियां बटोर रही है. इस रेसिपी को देखने से ही लोग गुस्से से तिलमिला उठे. इसलिए ये रेसिपी अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर अहमदाबाद से एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है जिसमें एक स्ट्रीट फूड वेंडर ने ओरियो बिस्किट (Oreo Biscuit) का पकौड़ा बनाकर सुर्खियां बटोर ली. इसके बारे में एक शख्स ने अपने युट्यूब चैनल पर बताया है. इस डिश बनाने को लिए स्ट्रीट फूड वेंडर ने बेसन और नमक का घोल बनाया. फिर उसमें ओरियो बिस्किट का एक पैकेट डाल दिया और बिस्किट को उसी में लपेट दिया. इसके बाद वेंडर ने इसे गर्म तेल में डाल दिया और उसे सुनहरा होने तक तला. जिसे हरी मिर्च और खजूर की खास चटनी के साथ परोसा गया.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: पीवी सिंधु के डांस पर दिल हारी पब्लिक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये प्यारा वीडियो

इस डिश का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ लोग चकरा गए और मजेदार कमेंट्स करने लगे. नई रेसिपी को देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि यह कलयुग है. वहीं एक अन्य यूजर को ऑरेंज मैगी की याद आ गई. सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलर हो रही इस डिश की कीमत 100 ग्राम के लिए 20 रुपये बताई गई है. ब्लॉगर अमर सिरोही ने ये वीडियो शेयर किया है. उन्होंने बताया कि यह अजीबोगरीब किस्म का व्यंजन यहां युवाओं के बीच काफी फेमस है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें दिखाया गया है कि यह दुकान कहां स्थित है और इस डिश को बनाने के लिए वेंडर ने किन-किन चीजों की जरूरत पड़ती है. वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि इस अजीब डिश को कैसे बनाया जाता है. इस तरह की फालतू फ्लेवर वाली रेसिपी को ट्विटर पर लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था. इससे पहले सोशल मीडिया पर एक महिला ने दूध वाली मैगी भी बनाई थी जिसका सोशल मीडिया पर जमकर माखौल उड़ा था.

T20 World Cup: कहां चूका भारत और टीम इंडिया क्या लेगी सबक?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कुत्ता बना दूल्हा, दुल्हन को डॉली में बैठाकर हुआ फरार, फोटोशूट देख लोग बोले- कलयुग है भाई
दुकानदार ने परोसे ओरियो बिस्किट के पकौड़े, वायरल रेसिपी देख चकराया लोगों का दिमाग
इस भारतीय सांड की वजह से ब्राजील के दूध उत्पादन में आई बड़ी क्रांति, 1960 में भावनगर के राजा ने दिया था ये खास तोहफा
Next Article
इस भारतीय सांड की वजह से ब्राजील के दूध उत्पादन में आई बड़ी क्रांति, 1960 में भावनगर के राजा ने दिया था ये खास तोहफा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com