डॉक्टर के सामने शख्स को अचानक आया हार्ट अटैक, डॉक्टर ने तुरंत बचाई जान, वीडियो देखें

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स बहुत ही आराम से बैठा है, वहीं कुछ देर बार उसकी तबीयत ठीक नहीं रहती है. ऐसे में डॉक्टर साहब बिना देर किए हुए शख्स को सीने पर प्रेशर देते हैं, जिससे शख्स की जान बच जाती है.

डॉक्टर के सामने शख्स को अचानक आया हार्ट अटैक, डॉक्टर ने तुरंत बचाई जान, वीडियो देखें

कहा जाता है कि डॉक्टर भगवान के रूप होते हैं. धरती पर इंसानों को बचाते हैं, इस कारण लोग डॉक्टरों का बहुत ही ज्यादा सम्मान करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक केबिन में एक शख्स की तबीयत बिगड़ जाती है, तभी एक डॉक्टर आता है और छाती पर मुक्का मारकर शख्स को बचा लेता है. वायरल वीडियो की पुष्टि एनडीटीवी बिल्कुल नहीं करता है. इस वीडियो को Dhananjay Mahadik राज्यसभा सांसद के द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा है-  ये वीडियो एक उदाहरण है. अर्जुन अधिनायक कोल्हापुर के एक बेहतरीन कार्डियोलॉजिस्ट हैं.  इन्होंने एक मरीज की जान बचाई है. ऐसे लोगों का सम्मान.

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स बहुत ही आराम से बैठा है, वहीं कुछ देर बार उसकी तबीयत ठीक नहीं रहती है. ऐसे में डॉक्टर साहब बिना देर किए हुए शख्स को सीने पर प्रेशर देते हैं, जिससे शख्स की जान बच जाती है. वायरल हो रहे वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स दो धड़ों में बंटा हुआ है. कुछ यूज़र का मानना है कि ये घटना सच्ची है, वहीं कुछ यूज़र का मानना है कि ये स्क्रिप्टेड है. वहीं कुछ यूज़र का मानना है कि हो सकता है कि डॉक्टर साहब लोगों को बताना चाह रहे हैं कि इस तरह की ट्रीटमेंट की मदद से हम लोगों को बचा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को राज्यसभा सांसद Dhananjay Mahadik ने अपने ट्विट अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को 69.5 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.