यह शख्स ट्रम्पोलिन पर कर रहा था जंप, तभी आ गया सांप और फिर....देखें Video

एक शख्स का 'ट्रम्पोलिन' पर जंप करते हुए टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral video) हो रहा है. इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके है.

यह शख्स ट्रम्पोलिन पर कर रहा था जंप, तभी आ गया सांप और फिर....देखें Video

यह शख्स ट्रम्पोलिन पर कर रहा था जंप

एक शख्स का 'ट्रम्पोलिन' पर जंप करते हुए टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral video) हो रहा है. इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो पर इतने सारे व्यूज देखकर आपके दिमाग में एक पल के लिए यह ख्याल आ सकता है कि आखिर ऐसा क्या खास है इस वीडियो में जिसे लोग इतना पसंद कर रहे हैं, तो चलिए आपको बताते हैं.

टिकटॉक यूजर @skatinggraham ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ट्रम्पोलिन पर जंप करता है तभी एक सांप भी ट्रम्पोलिन के ऊपर उछलते हुए दिखता है. तभी यह शख्स सांप देखते ही ट्रम्पोलिन से कूद कर भाग जाता है. इस वीडियो में सबसे खास यह है कि यह शख्स काफी देर से ट्रम्पोलिन पर जंप कर रहा है और सांप भी वहीं रहता है लेकिन उसे दिखता नहीं. और वह आराम से जंप करता है लेकिन जब दिखता है उसके बाद क्या होता है आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

@skatinggraham

By special request ????

♬ original sound - skatinggraham
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस वीडियो पर अब तक 3 करोड़ से अधिक व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस वीडियो पर 3 हजार से अधिक लाइक्स और 50 से अधिक कमेंट्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो पर फनी इमोजी वाले ढ़ेर सारे कमेंट मिल चुके हैं. साथ ही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,  ''वाह सांप भी ट्रम्पोलिन के मजे ले रहा है''.