Viral Video : साइकिल की मदद से इस शख्स ने बनाया अनोखा बैलेंस, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे

टीवी पर खतरों के खिलाड़ी में आप ने खिलाड़ियों को कई सारे स्टंट करते देखा होगा. लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं असली में एक ऐसा स्टंट करता हुआ शख्स जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

Viral Video : साइकिल की मदद से इस शख्स ने बनाया अनोखा बैलेंस, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे

इन दिनों टेलीविजन पर खतरों के खिलाड़ी का 12वां सीजन टेलीकास्ट किया जा रहा है. जिसमें कई सारे टेलीविजन के सितारे खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा स्टंट वीडियो दिखाते हैं जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे और कहेंगे कि यह असली खतरों का खिलाडी हैं, जो साइकिल पर गजब के करतब दिखाता नजर आ रहा है. हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद आप इसे घर पर ट्राई करने की कोशिश ना करें, नहीं तो कुछ का कुछ हो गया तो मम्मी से खूब पिटाई पड़ेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साइकिल पर दिखाया गजब का स्टंट
ट्विटर पर Morissa Schwartz (Dr. Rissy) नाम की यूजर ने 42 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है. इसे पोस्ट कर लिखा कि इसे घर में ट्राई नहीं करें. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स साइकिल पर गजब के कारनामे दिखाता नजर आ रहा हैं. वीडियो की शुरुआत होती है घर की सीढ़ियों से, जिस पर यह शख्स उल्टा साइकिल चलाता दिखा. इसके बाद वह ड्राइंग रूम में साइकिल से आता है और सोफे के ऊपर साइकिल ले जाकर रेड बुल की बोतलों से बनी पतली सी लाइन पर साइकिल चलाता है. उसके बाद चाय के पतीलों ऊपर स्टंट करता है. फिर वॉशिंग मशीन के ऊपर स्लाइड करता हुआ घर से बाहर आता है और फिर लकड़ी के बक्से के ऊपर कूदकर ट्रामपॉलिन पर पहुंचता है और यहां पर गजब के करतब दिखाता है.

नेटीजंस ने किए मजेदार कमेंट
साइकिल पर स्टंट दिखाते इस शख्स का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक 78 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. वहीं लगभग 2000 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. नेटीजंस इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पर हंसती हुई इमोजी बनाई. तो वहीं एक यूजर ने रेड बुल के साथ एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया जो स्ट्रॉ से उसे पीता हुआ नजर आ रहा है.