इस तस्वीर में मौजूद हैं देश के एक महान क्रिकेटर, क्या आप पहचान पाएं, देखें वायरल तस्वीर

ख़बर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 5 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहीं तस्वीरों पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए सचिन की प्रशंसा की है.

इस तस्वीर में मौजूद हैं देश के एक महान क्रिकेटर, क्या आप पहचान पाएं, देखें वायरल तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक बहुत ही पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि बहुत लोग मौजूद हैं, मगर इसमें देश के एक महान क्रिकेटर भी मौजूद हैं. कई लोग इस महान बल्लेबाज को क्रिकेट का भगवान भी कहते हैं. वैसे तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं.  इस तस्वीर को खुद सचिन तेंदुलकर ने शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर ने अपनी दिल की बात की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है.

इस तस्वीर को देखें

तस्वीर को शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर ने लिखा है- ये तस्वीर मेरे दिल के काफी करीब है. ये उस समय की तस्वीर है जब मैं 10 का था. 25 उत्सुक प्रशंसकों के लिए केवल 24 टिकटों के साथ नॉर्थ स्टैंड में प्रवेश करने वाले 10 वर्षीय लड़के से लेकर, प्रतिष्ठित वानखेड़े में मेरी प्रतिमा का अनावरण होने तक, जीवन वास्तव में पूर्ण चक्र में आ गया है.

मुझे अभी भी याद है कि हम कैसे साथ मिलकर चिल्लाया करते थे. वानखेड़े में ये मेरा पहला कदम एक फैन के रूप में था. इस स्टेडियम के साथ मेरा खास लगाव है. 2011 में विश्व कप विजेता और करियर का सबसे आखिरी मैच यहीं खेला. मेरी ऐसी यात्रा को शब्दों में नहीं पिरो सकता हूं. वानखेड़े ज़िंदगी का सबसे अहम पड़ाव रहा है. यहां मेरी मूर्ति भी लगी है. इस स्टेडियम ने मुझे प्यार और सम्मान दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ख़बर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 5 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहीं तस्वीरों पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए सचिन की प्रशंसा की है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सचिन तेंदुलकर वाकई में एक महान बल्लेबाज हैं. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- सचिन को पहचानना बहुत ही आसान हैं. वो दिल में बस चुके हैं.