दो भेड़ों में हुई जबर्दस्त लड़ाई, शांत कराने के लिए कुत्ते एक को मारा, जिसके बाद सब शांत हो गए

दरअसल, वायरल वीडियो (Viral Video) में आप दो भेड़ों (Two Sheeps  Fighting) को एक बाड़े के अंदर नोकझोंक करते देख सकते हैं. दोनों के बीच अचानक ही किसी बात को लेकर तनातनी हो जाती है और वो एक-दूसरे पर हमला करने के लिए आगे बढ़ती हैं और इसी बीच एंट्री होती है 'पीस लवर' एक कुत्ते की.

दो भेड़ों में हुई जबर्दस्त लड़ाई, शांत कराने के लिए कुत्ते एक को मारा, जिसके बाद सब शांत हो गए

Dog Funny Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा बेहतरीन वीडियो वायरल होते रहते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर लोग जानवरों के वीडियो ज़्यादा देखना पसंद करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि दो भेड़ें आपस लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वीडियो

दरअसल, वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि दो भेड़ें (Two Sheeps  Fighting) जबर्दस्त तरीके से एक दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं. ये फाइट इतनी लंबी हो गई कि कुत्ते को बचाना पड़ा. ऐसा लग रहा है कि कुत्ता इसी पल का इंतज़ार कर रहा था. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर figensezgin नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 1 अगस्त को ये वीडियो शेयर किया गया और इसे अभी तक 7.45 लाख बार देखा जा चुका है. 32 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'शांत करने वाला कुत्ता.'