मछली को ज़िंदा बचाने के लिए लिए अपने मालिक से भिड़ गया ये कुत्ता, वीडियो देख लोगों ने कहा- मानवता ज़िंदा है

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ बहुत वायरल होते हैं. देखा जाए तो कुत्तों के वीडियोज़ बहुत ज़्यादा वायरल होते रहते हैं. लोग ऐसे वीडियोज़ को पसंद भी करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है.

मछली को ज़िंदा बचाने के लिए लिए अपने मालिक से भिड़ गया ये कुत्ता, वीडियो देख लोगों ने कहा- मानवता ज़िंदा है

कुत्ते ने इस तरह बचाई मछलियों की जान, देखें वीडियो.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों (Animals) के वीडियोज़ बहुत वायरल होते हैं. देखा जाए तो कुत्तों (Dogs) के वीडियोज़ बहुत ज़्यादा वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं. लोग ऐसे वीडियोज़ को पसंद भी करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मछली (Fish) की जान बचाने के लिए एक कुत्ता अपने मालिक से भिड़ जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों का मानना है कि इंसानों से ज़्यादा मानवता कुत्तों में होता है.

ये वायरल वीडियो देखें.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति मछली पकड़ रहा है. एक मछली को एक बर्तन में रख देता है. तभी एक कुत्ता हीरो की तरह आता है, और मछली को पानी में फेंक देता है. जब मछली पकड़ने की कोशिश वो शख्स करता है, तभी कुत्ता उसे रोकने की पुरजोर कोशिश करता है. इस वीडियो को देखकर लोग बेहद भावुक हो रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई रिएक्शन आए हैं, जो दिल को छू लेने वाला है.