85 साल की उम्र में चला रही खुद का यूट्यूब चैनल, Cool दादी के स्टाइल के आगे फेल हैं यंग इंफ्लूएंसर्स

शेफ दादी यानी विजय निश्चल ने 85 साल की उम्र में यूट्यूब चैनल, 'दादी की रसोई' के साथ कंटेंट क्रिएशन की अपनी जर्नी शुरू की और तुरंत सोशल मीडिया पर हिट हो गईं.

85 साल की उम्र में चला रही खुद का यूट्यूब चैनल, Cool दादी के स्टाइल के आगे फेल हैं यंग इंफ्लूएंसर्स

दादी की कुकिंग क्लासेस का वीडियो हो रहा वायरल

टैलेंट किसी उम्र का मोहताज नहीं होता. अपनी प्रतिभा को निखारने और उसे दुनिया के आगे दिखाने का मौका जब मिल जाए, वहीं सही समय होता है. उम्र को मात देती और अपने हुनर और स्टाइल से सोशल मीडिया पर छाई इस दादी का स्वैग देख लाखों लोग उनके फैन बन गए हैं. शेफ दादी यानी विजय निश्चल ने 85 साल की उम्र में यूट्यूब चैनल, 'दादी की रसोई' के साथ कंटेंट क्रिएशन की अपनी जर्नी शुरू की और तुरंत सोशल मीडिया पर हिट हो गईं. विजय निश्चल कुकिंग वीडियो बनाती हैं और जेन जेड को केवल 90 सेकंड में खाना पकाने की ट्रेनिंग देती हैं.

अपनी आसानी से बनने वाली रेसिपी और अनोखे कैप्शन के साथ, विजय निश्चल सोशल मीडिया पर दिल जीत रही हैं. उनकी डिजिटल जर्नी यह साबित करती है कि जब अपने जुनून को पूरा करने की बात आती है तो उम्र सिर्फ एक संख्या बनकर रह जाता है.

विजय निश्चल ने अपने पिता से खाना बनाना सीखा और 85 साल की उम्र में उनके पोते ने उन्हें अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू करने का सुझाव दिया. इंस्टाग्राम पर उनके 831,000 से अधिक फॉलोवर्स हैं.

ड्रेक के गाने पर थिरकने और ‘एगलेस केक' की रेसिपी शेयर करने का उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘एगलेस केक फ़ीचरिंग दादी ड्रेक.. सबसे आसान एगलेस केक रेसिपी.. नमस्ते'.

लोग बोले- कूलेस्ट दादी एवर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

17 नवंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को ढेरों कमेंट्स के साथ 1.1 मिलियन बार देखा गया है. एक यूजर ने कमेंट किया, दादीजी आधे टीनएजर्स से भी ज्यादा कूल हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, कूलेस्ट दादी एवर्रर. तीसरे यूजर ने लिखा, सभी दोस्तों के लिए, दादी ड्रेक यहां हैं. चौथे ने लिखा, रेसिपी से पहले की शायरी कमाल है.