जिम में वर्कआउट करती 80 साल की बुजुर्ग महिला की ताकत देख लोग हैरान, जानिए क्या है फिटनेस का सीक्रेट

वर्कआउट करने वाली महिला का एक वीडियो फिटनेस कोच लॉरा सोमर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो पोस्ट होने के बाद से कई लोग दंग रह गए.

जिम में वर्कआउट करती 80 साल की बुजुर्ग महिला की ताकत देख लोग हैरान, जानिए क्या है फिटनेस का सीक्रेट

80 साल की बुजुर्ग महिला की ताकत देख लोग हैरान

उम्र महज एक संख्या है और 80 साल की इस महिला ने जिम में अद्भुत ताकत दिखाकर इसे साबित कर दिया है. वर्कआउट करने वाली महिला का एक वीडियो फिटनेस कोच लॉरा सोमर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो पोस्ट होने के बाद से कई लोग न केवल दंग रह गए बल्कि उनकी शारीरिक फिटनेस के पीछे के राज के बारे में भी जानना चाहते हैं.

वीडियो में महिला को हैंगिंग लेग रेज करते हुए दिखाया गया है. पोस्ट के कैप्शन में, सोमर्स ने लिखा, "मैं सचमुच ऐलेन को देखकर दंग रह गया. वह 80 साल की हैं और मजबूत हैं. मैंने उनसे जिम में बात की क्योंकि मैं उन्हें ट्रेनिंग करते हुए देख रहा था. मैं उनकी कहानी जानना चाहता था". जब इलेन ने उसकी फिटनेस के पीछे का राज पूछा, तो 80 वर्षीय महिला ने उसे 'बस यहां आने' की सलाह दी.

सोमर्स ने कहा, "जिम में या जहां भी आप ट्रेनिंग करते हैं, वहां जाकर थोड़ा-थोड़ा लगातार करते रहें. मेरे पास उसके जैसा मजबूत बनने के लिए 30 साल हैं. वह इसका उदाहरण है कि कभी देर नहीं होती."

देखें Video:

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे पांच मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. शेयर पर ढेरों लाइक्स और ढेरों कमेंट्स भी हैं. कई लोगों ने खुद को शारीरिक रूप से मजबूत रखने में महिला के प्रयासों की सराहना की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक शख्स ने लिखा, "मैं वैसा बनना चाहता हूं. ये अद्भुत है." दूसरे ने कहा, "हाँ! आगे बढ़ते रहो!" तीसरे ने पोस्ट किया, "वह बहुत अद्भुत हैं." चौथे ने शेयर किया, "आपने युवा पीढ़ी को प्रेरित किया. लगातार कड़ी मेहनत के लिए बधाई." पांचवें ने कहा, "महिला का सम्मान! शाबाश!" इस वीडियो पर आपके क्या विचार हैं?