कैंसर से जूझ रहे बुजुर्ग ने की आइस स्केटिंग, वीडियो देख लोग हो रहे प्रेरित

अगर आप में कुछ नया करने का जज्बा है तो फिर कैंसर (Cancer) जैसी बीमारी भी आपकी राह में रोड़ा नहीं बनेगी. इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देख आप भी कुछ नया करने के लिए प्रेरित होंगे.

कैंसर से जूझ रहे बुजुर्ग ने की आइस स्केटिंग, वीडियो देख लोग हो रहे प्रेरित

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में अक्सर कोई न कोई वीडियो छाया ही रहता है. इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जो इंसान को कुछ ने कुछ नया करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक 77 वर्षीय कैंसर रोगी (Cancer Patient) का वीडियो बड़ी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति को आइस स्केटिंग करते देखा जा सकता है. अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर (Video) पर ओन ट्रेल की सीईओ रिबका बास्टियन (Rebekah) ने शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि उनके 77 वर्षीय पिता स्टेज 4 प्रोस्टेट कैंसर के मरीज हैं. जिन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के आगे हिम्मत नहीं हारी बल्कि अपनी वो ख्वाहिश पूरी की, जो वर्षो से अधूरी थी. रिबका ने अपने पिता के आइस स्केटिंग परफॉर्मेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया.

यहां देखिए वीडियो-

रिबका ने वीडियो (Video) के कैप्शन में लिखा 'मेरे पिता 77 साल के हैं और उन्हें स्टेज 4 प्रोस्टेट कैंसर है. इसके बावजूद उन्होंने कुछ साल पहले आइस स्केट सीखने का फैसला किया, और बस यह प्रदर्शन उनके ट्रेनर (Trainer) के साथ किया. यह वीडियो (Video) खासकर उनके लिए है जो यह सोचते रहते हैं कि कुछ नया करने की बहुत देर हो चुकी है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर 77 वर्षीय कैंसर रोगी की हिम्मत देख लोग दंग रह गए. आइस स्केटिंग और उनकी जिंदादिली का वीडियो हर किसी को कुछ नया करने के लिए प्रेरित कर रहा है. सोशल मीडिया पर इसे 2.5 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल गए हैं. वहीं एक लाख से 50 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं. वहीं 17 हजार से ज्यादा रिट्वीट किया गया है. जबकि बड़ी संख्या में यूजर्स इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.