70 साल की दादी ने हरिद्वार में पुल से लगा दी छलांग, फिर तैरकर पहुंची किनारे, देखकर लोगों को नहीं हो रहा यकीन

गंगा नदी में डुबकी लगाने वाली 70 वर्षीय दादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह हरियाणा के सोनीपत के बांदेपुर गांव की रहने वाली हैं.

70 साल की दादी ने हरिद्वार में पुल से लगा दी छलांग, फिर तैरकर पहुंची किनारे, देखकर लोगों को नहीं हो रहा यकीन

70 साल की दादी ने हरिद्वार में पुल से लगा दी छलांग, फिर तैरकर पहुंची किनारे

हरिद्वार (Haridwar) में एक पुल से गंगा नदी (Ganga River) में डुबकी लगाने वाली 70 वर्षीय दादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह हरियाणा के सोनीपत के बांदेपुर गांव की रहने वाली हैं. एक बूढ़ी औरत के एक पुल से नदी में गोता लगाने के वीडियो ने लोगों को बिल्कुल हैरान कर दिया है और यह वीडियो कुछ ही समय में ऑनलाइन वायरल हो गया है.

70 वर्षीय महिला ने कहा कि जब वह नदी में गोता लगाने वाली थी तो उसने यह सुनिश्चित किया कि कोई उनके पीछे न आए क्योंकि वह बहुत लंबे समय से ऐसा कर रही थी. पानी का स्तर ऊंचा होने के बावजूद वह बिना किसी मदद के सुरक्षित नदी किनारे पहुंचने में सफल रहीं. वह एक अद्भुत तैराक है और बचपन से ही इसमें ऐसा कर रही हैं.

देखें Video:

वायरल वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- वीडियो देखकर मैं पहले तो चौंक गया पर दादीजी तो माहिर तैराक निकलीं. वे करीब 70 साल की हैं. जिस दिलेरी और उत्साह से उन्होंने हर की पौड़ी पुल से गंगा में छलांग लगाई और तैरते गयीं वह अविश्वसनीय है. वाकई उम्र आपको कभी भी कुछ भी करने से नहीं रोक सकती.

उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा, अब क्या होगा शिवसेना का भविष्य?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो देखने के बाद अब लोग दादी के हौसले की तारीफ कर रहे हैं. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.