63 साल की दादी ने Deepika Padukone के गाने पर किया जबरदस्त डांस, एक्सप्रेशंस पर फिदा हुए लोग, देखें VIDEO

63 साल के रवि बाला शर्मा (Ravi Bala Sharma) के लिए भी उम्र सिर्फ एक नंबर ही है. अब नए वीडियो (Viral Video) में वह बेहद खूबसूरत अदाओं के साथ बाजीराव मस्तानी के गाने मोहे रंग दो लाल पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

63 साल की दादी ने Deepika Padukone के गाने पर किया जबरदस्त डांस, एक्सप्रेशंस पर फिदा हुए लोग, देखें VIDEO

63 साल की दादी ने Deepika Padukone के गाने पर किया जबरदस्त डांस.

नई दिल्ली:

इंसान के दिल में अगर कुछ करने की चाहत या ख्वाहिश हो तो बढ़ती उम्र भी उसे उसकी ख्वाहिश पूरी करने से नहीं रोक सकती है. 63 साल के रवि बाला शर्मा (Ravi Bala Sharma) के लिए भी उम्र सिर्फ एक नंबर ही है. वे अक्सर ही लोकप्रिय बॉलीवुड गानों पर अपने डांस के अद्भुत वीडियो साझा करती रहती हैं. इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके 137k फॉलोअर्स हैं. अब नए वीडियो (Viral Video) में वह बेहद खूबसूरत अदाओं के साथ बाजीराव मस्तानी के गाने मोहे रंग दो लाल पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि 63 साल की डांसिंग दादी मोहे रंग दो लाल गाने पर इंडियन क्लासिकल डांस को बेहद खूबसूरती और ग्रेस के साथ करती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, वे डांस के साथ गज़ब के एक्सप्रेशंस भी दे रही हैं. वीडियो में डासिंग दादी लहंगा चोली पहने हुए नजर आ रही हैं. दुपट्टे को उन्होंने बेल्ट से बांधा हुआ है. खूबसूरत लुक में उनका खूबसूरत डांस देखते ही बनता है. 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर ravi.bala.sharma नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर अब तक 14 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 


लोग कमेंट सेक्शन में महिला के डांस की जमकर तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "लवली एक्सप्रेशन और बेहद खूबसूरत."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक अन्य यूजर ने लिखा, "जितना अच्छा आपका डांस है, उतनी ही आप खूबसूरत हैं."