VIDEO: खेल-खेल में बच्चे ने मुंह में डाल लिया खिलौने का टुकड़ा, 3 साल के बच्चे ने इस तरह बचाई जान

Kid Rescue Video: वीडियो में खेल-खेल में बच्चा कोई चीज अपने मुंह में रख लेता है, जिसे वक्त रहते बड़ा भाई मुंह से निकाल देता है, जो खुद तीन साल का है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

VIDEO: खेल-खेल में बच्चे ने मुंह में डाल लिया खिलौने का टुकड़ा, 3 साल के बच्चे ने इस तरह बचाई जान

3 Year Old Boy Saves His Little Brother: यूं तो बच्चे बेहद मासूम होते हैं, लेकिन कई बार खेल-खेल में वो कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो उनकी जान पर भारी पड़ सकता है. यही वजह है कि, माता-पिता के साथ परिवार की नजर हमेशा पूरे समय बच्चों पर जमी रहती है, लेकिन बावजूद इसके वो कुछ न कुछ खुराफात करते ही रहते हैं, जैसा की हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में खेल-खेल में बच्चा कोई चीज अपने मुंह में रख लेता है, जिसे वक्त रहते बड़ा भाई मुंह से निकाल देता है, जो खुद तीन साल का है.

यहां देखें वीडियो

क्यूट से भाइयों की इस जोड़ी का वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में तीन साल का बच्चा अपने छोटे भाई की जान बचाता नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बच्चा खेल-खेल मुंह में कुछ डाल लेता है. इस दौरान बड़े भाई की नजर छोटे भाई पर पड़ती है और मजह कुछ सेकेंड्स के भीतर ही छोटा भाई के मुंह में डले खिलौने के टुकड़े को अपने हाथ की उंगलियों से बाहर निकाल देता हे रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @notcapnamerica नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो के शुरू होते ही लिखा आ रहा है. 'जब आपका तीन साल का बच्चा बड़ा भाई की जिम्मेदारी संभालता है.' इस वीडियो को 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 182.8K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बिना पसीना बहाए बच्चे ने छोटे भाई को संभाला.'