रिपोर्टिंग से ख़ुश होकर संचार मंत्री ने इस नन्हे रिपोर्टर को दिया ये शानदार गिफ्ट

सोशल मीडिया पर अक्सर हम ऐसे वीडियो देख लेते हैं, जो बेहतरीन होते हैं. इंटरनेट पर रोज़ कोई न कोई कंटेंट वायरल होते रहते हैं. आज देखा जा सकता है कि हज़ारों लोग इंटरनेट पर वायरल होने के कारण ही फेमस हुए हैं. अभी हाल ही में एक बच्चा भी फेमस हुआ है.

रिपोर्टिंग से ख़ुश होकर संचार मंत्री ने इस नन्हे रिपोर्टर को दिया ये शानदार गिफ्ट

सोशल मीडिया पर अक्सर हम ऐसे वीडियो देख लेते हैं, जो बेहतरीन होते हैं. इंटरनेट पर रोज़ कोई न कोई कंटेंट वायरल होते रहते हैं. आज देखा जा सकता है कि हज़ारों लोग इंटरनेट पर वायरल होने के कारण ही फेमस हुए हैं. अभी हाल ही में एक बच्चा भी फेमस हुआ है. उसने शानदार रिपोर्टिंग की है, जिसे देखकर मंत्री भी गदगद हो गए और नन्हें रिपोर्टर को एक खास चीज़ गिफ्ट भी कर दिया. मामला ये है कि मलेशिया (Malaysia) में रहने वाले 12 साल के मोहम्मद हाज़िक असीरफ (Muhammad Haziq Mohd Asyraf) नाम का एक बच्चा खूब चर्चा में रहा. वो अपनी रिपोर्टिंग के कारण वायरल हुआ है. अपनी रिपोर्टिंग स्किल से उसने संचार मंत्री को भी अपना फैन बना लिया.

रिपोर्टिंग देखने के बाद संचार मंत्री इतने ख़ुश हुए कि उन्होंने अपनी तरफ से नन्हें रिपोर्टर को एक टैबलेट भी गिफ्ट कर दिया ताकि रिपोर्टर पढ़ाई कर सके. उन्होंनो इसके बारे में एक खबर भी पोस्ट की जो काफी वायरल हो रही है.

हाज़िक असीरफ की उम्र 12 साल है. अभी हाल ही में  उन्होंने धारदार रिपोर्टिंग की, जो वायरल हो रही है. देखें वायरल वीडियो. 


मामला ये है कि मलेशिया के बुकिट सेलम्बौ में एक पाइथन देखा गया था. इसकी सूचना मिलते ही इस बच्चे ने रिपोर्टिंग जो वायरल हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com