चार देशों के 12 गायकों ने गाया भारतीय राष्ट्रगान, लोगों ने कहा- यही है देश की असली पहचान

इस खूबसूरत वीडियो को केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसे लोग सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में गाने वाले सभी कलाकार रिफ्यूजी हैं, जो अफगानिस्तान, म्यांमार, श्रीलंका और कैमरून  के हैं.

चार देशों के 12 गायकों ने गाया भारतीय राष्ट्रगान, लोगों ने कहा- यही है देश की असली पहचान

भारत अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस पावन मौके पर देश भर में उत्साह और उमंग देखने को मिल रहा है. लोग इस दिन देश के शहीदों को याद कर रहे हैं. उनकी शहादत के कारण ही आज हम आज़ाद हैं. इस मौके पर देशवासी राष्ट्रगान गा रहे हैं और तिरंगा फहरा रहे हैं. सोशल मीडिया पर तमाम देशवासी अपने वीडियो को शेयर कर रहे हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारत में रह रहे शरणार्थियों ने राष्ट्रगान ‘जन गण मन' गाकर सबका दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

इस खूबसूरत वीडियो को केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसे लोग सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में गाने वाले सभी कलाकार रिफ्यूजी हैं, जो अफगानिस्तान, म्यांमार, श्रीलंका और कैमरून  के हैं. इस वीडियो में सभी के आवाज़ दिल को छू लेने वाले हैं. सोशल मीडिया पर यूज़र्स इस गाने पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इस वीडियो को संस्कृुति मंत्रालय ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दुनिया भर से भारत के लिए प्यार बरस रहा है. भारत के 75वें आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर गैमी अवार्ड विजेता @rickykej और चार देशों के 12 शरणार्थी गायकों ने राष्ट्रगान को मधुर आवाज में एक साथ गाकर श्रद्धांजलि पेश की. 

देखा जाए तो सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर 19 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वीडियो देखें- 'नज़मा अप्पी' से 'नानू' सलोनी गौड़ ने अपनी जर्नी पर की बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com