विज्ञापन
Story ProgressBack

सूर्य ग्रहण से डरकर अमेरिकी इंफ्लूएंसर ने पति को चाकू घोंपा, बच्चों को चलती कार से फेंका और फिर...

डेनिएल जॉनसन, अपनी वेबसाइट पर वीकली "aura cleansing" की पेशकश करती थी और राशि भी पढ़ती थी. उसने बताया कि सोमवार का पूर्ण सुर्य ग्रहण "आध्यात्मिक युद्ध का प्रतीक था."

Read Time: 2 mins
सूर्य ग्रहण से डरकर अमेरिकी इंफ्लूएंसर ने पति को चाकू घोंपा, बच्चों को चलती कार से फेंका और फिर...

संयुक्त राज्य अमेरिकी की एक एस्ट्रोलॉजी इंफ्लूएंसर ने हाल ही में लगे सूर्य ग्रहण (Solar Eclipse) से डरकर अपने पार्टर की हत्या कर दी और इसके बाद उसने अपने दोनों बच्चों को चलती हुई कार से बाहर फेंक दिया और इसके बाद वाहन पेड़ से टकरा गया. एक रिपोर्ट में बुधवार को यह जानकारी दी गई. डेनिएल जॉनसन, अपनी वेबसाइट पर वीकली "aura cleansing" की पेशकश करती थी और राशि भी पढ़ती थी. उसने बताया कि सोमवार का पूर्ण सुर्य ग्रहण "आध्यात्मिक युद्ध का प्रतीक था."

उसने 4 अप्रैल को अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "अपनी सुरक्षा करें और अपने दिल को सही जगह रखें. दुनिया बहुत तेजी से बदल रही है और ऐसे में अगर आप किसी की साइड लेना चाहते हैं तो ले लें, अभी ही वक्त है अपनी जिंदगी में चीज़ों को सही करने का." 

लॉस एंजिल्स टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार की सुबह, उसने अपनी दो बेटियों के साथ पोर्श केयेन में बाहर जाने से पहले अपने वायु सेना के अनुभवी साथी की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. जॉनसन ने बच्चों को - एक नौ साल का, दूसरा केवल आठ महीने का - चलती गाड़ी से बाहर धकेल दिया. केवल 9 साल का बच्चा ही सरवाइव कर पाया है. 

इसके आधे घंटे बाद पुलिस के पास दिल दहला देने वाले कार हादसे की जानकारी पहुंची. घटना स्थल पर एक लक्जरी कार 100 मील प्रति घंटे की रफ्तार से पेड़ से टकरा गई थी. टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना में जॉनसन का शरीर इतना क्षत-विक्षत हो गया था कि उसकी पहचान कर पाना मुश्किल था. परिवार के अपार्टमेंट में पहुंची पुलिस को खून से सने पैरों के निशान और 29 वर्षीय जेलेन एलन चानी का शव मिला. उसके दिल में छुरा घोंपा गया था. 

वैसे तो सूर्य और चंद्र ग्रहणों को लंबे समय से भविष्यवाणियों से जोड़ा जाता रहा है लेकिन वैज्ञानिकों का कहना है कि वास्तव में इनका कोई आधार नहीं है. सोमवार के ग्रहण ने मेक्सिको के प्रशांत तट से लेकर टेक्सास, अरकंसास, नियाग्रा फॉल्स, न्यू इंग्लैंड और पूर्वी कनाडा तक उत्तरी अमेरिका के लाखों लोगों के लिए एक अद्वितीय खगोलीय शो की पेशकश की थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
यदि यूक्रेन अपने सैनिकों को वापस बुला ले, तो रूस उसके साथ बातचीत को तैयार : व्लादिमीर पुतिन
सूर्य ग्रहण से डरकर अमेरिकी इंफ्लूएंसर ने पति को चाकू घोंपा, बच्चों को चलती कार से फेंका और फिर...
"इस वजह से दोनों देशों में है तनाव...", कनाडा से संबंध पर बोले भारत के उच्चायुक्त
Next Article
"इस वजह से दोनों देशों में है तनाव...", कनाडा से संबंध पर बोले भारत के उच्चायुक्त
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;