सूर्य ग्रहण से डरकर अमेरिकी इंफ्लूएंसर ने पति को चाकू घोंपा, बच्चों को चलती कार से फेंका और फिर...

डेनिएल जॉनसन, अपनी वेबसाइट पर वीकली "aura cleansing" की पेशकश करती थी और राशि भी पढ़ती थी. उसने बताया कि सोमवार का पूर्ण सुर्य ग्रहण "आध्यात्मिक युद्ध का प्रतीक था."

सूर्य ग्रहण से डरकर अमेरिकी इंफ्लूएंसर ने पति को चाकू घोंपा, बच्चों को चलती कार से फेंका और फिर...

संयुक्त राज्य अमेरिकी की एक एस्ट्रोलॉजी इंफ्लूएंसर ने हाल ही में लगे सूर्य ग्रहण (Solar Eclipse) से डरकर अपने पार्टर की हत्या कर दी और इसके बाद उसने अपने दोनों बच्चों को चलती हुई कार से बाहर फेंक दिया और इसके बाद वाहन पेड़ से टकरा गया. एक रिपोर्ट में बुधवार को यह जानकारी दी गई. डेनिएल जॉनसन, अपनी वेबसाइट पर वीकली "aura cleansing" की पेशकश करती थी और राशि भी पढ़ती थी. उसने बताया कि सोमवार का पूर्ण सुर्य ग्रहण "आध्यात्मिक युद्ध का प्रतीक था."

उसने 4 अप्रैल को अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "अपनी सुरक्षा करें और अपने दिल को सही जगह रखें. दुनिया बहुत तेजी से बदल रही है और ऐसे में अगर आप किसी की साइड लेना चाहते हैं तो ले लें, अभी ही वक्त है अपनी जिंदगी में चीज़ों को सही करने का." 

लॉस एंजिल्स टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार की सुबह, उसने अपनी दो बेटियों के साथ पोर्श केयेन में बाहर जाने से पहले अपने वायु सेना के अनुभवी साथी की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. जॉनसन ने बच्चों को - एक नौ साल का, दूसरा केवल आठ महीने का - चलती गाड़ी से बाहर धकेल दिया. केवल 9 साल का बच्चा ही सरवाइव कर पाया है. 

इसके आधे घंटे बाद पुलिस के पास दिल दहला देने वाले कार हादसे की जानकारी पहुंची. घटना स्थल पर एक लक्जरी कार 100 मील प्रति घंटे की रफ्तार से पेड़ से टकरा गई थी. टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना में जॉनसन का शरीर इतना क्षत-विक्षत हो गया था कि उसकी पहचान कर पाना मुश्किल था. परिवार के अपार्टमेंट में पहुंची पुलिस को खून से सने पैरों के निशान और 29 वर्षीय जेलेन एलन चानी का शव मिला. उसके दिल में छुरा घोंपा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे तो सूर्य और चंद्र ग्रहणों को लंबे समय से भविष्यवाणियों से जोड़ा जाता रहा है लेकिन वैज्ञानिकों का कहना है कि वास्तव में इनका कोई आधार नहीं है. सोमवार के ग्रहण ने मेक्सिको के प्रशांत तट से लेकर टेक्सास, अरकंसास, नियाग्रा फॉल्स, न्यू इंग्लैंड और पूर्वी कनाडा तक उत्तरी अमेरिका के लाखों लोगों के लिए एक अद्वितीय खगोलीय शो की पेशकश की थी.