विज्ञापन
Story ProgressBack

महिला ने कथित तौर पर अपने प्रेमी के बच्चे को स्क्रू, बैटरी खिलाकर मार डाला

रिपोर्ट के अनुसार 20 वर्षीय महिला ने हत्या से पहले इस बात पर शोध किया कि किन वस्तुओं का बच्चे पर क्या हानिकारक प्रभाव पड़ सकता है. 

Read Time: 3 mins
महिला ने कथित तौर पर अपने प्रेमी के बच्चे को स्क्रू, बैटरी खिलाकर मार डाला
18 महीने की बच्ची की हत्या के आरोप में महिला गिरफ्तार.

अमेरिकी राज्य पेंसिल्वेनिया में एक महिला पर अपने प्रेमी की बच्ची को बैटरी, स्क्रू और नेल पॉलिश रिमूवर खिलाकर मारने का आरोप लगा है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एलिसिया ओवेन्स (Aleisia Owens) को पिछले साल जून में आइरिस रीटा अल्फेरा (Iris Rita Alfera) की संदिग्ध हत्या के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है. ऑटोप्सी में बच्ची की मौत उसके रक्त में एसीटोन के घातक स्तर के कारण होने की बात सामने आने के बाद एलीसिया की गिरफ्तारी हुई.

रिपोर्ट के अनुसार 20 वर्षीय महिला ने हत्या से पहले इस बात पर शोध किया कि किन वस्तुओं का बच्चे पर क्या हानिकारक प्रभाव पड़ सकता है. पेंसिल्वेनिया अटॉर्नी जनरल मिशेल हेनरी ने कहा, “इस मामले का विवरण दिल दहला देने वाला है. यह समझना मुश्किल है कि कोई व्यक्ति कैसे एक पूरी तरह से असहाय बच्चे को नुकसान पहुंचने के लिए कदम उठा सकता है. फिर जांचकर्ताओं को गुमराह कर रहा है. जांच से पता चलता है कि, महीनों तक इस पर गहन शोध किया कि कौन से पदार्थ बच्चों को कैसे नुकसान पहुंचाते हैं. फिर कथित तौर बच्चे को ये पदार्थ दिए.

25 जून, 2023 को आइरिस के पिता जब घर से बाहर थे तो उनको एक फोन आया था. जिसमें आइरिस की तबीयत खराब होने की बात कही गई थी. इसके तुरंत बाद, 18 महीने की बच्ची को इलाज के लिए न्यू कैसल के यूपीएमसी जेम्सन अस्पताल ले जाया गया. हालांकि बाद में बच्ची को पिट्सबर्ग के यूपीएमसी चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में ले जाया गया था. लेकिन चार दिन बाद आइरिस की मौत हो गई थी.

जांच के दौरान एलिसिया ओवेन्स ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी. लेकिन एलीसिया का फोन चेक करने पर पता चला कि फरवरी 2023 और जून 2023 के बीच  उसने घरेलू उत्पादों के बारे में जानकारी खोजी थी जो बच्चों की मौत का कारण बन सकते थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रिटेन की नई सरकार में न्याय मंत्री बनीं पाकिस्तानी मूल की शबाना महमूद कौन हैं? भारत के लिए मायने 
महिला ने कथित तौर पर अपने प्रेमी के बच्चे को स्क्रू, बैटरी खिलाकर मार डाला
अमेरिका के इस शहर में सो नहीं पा रहे लोग, एक कार बनी इसकी वजह
Next Article
अमेरिका के इस शहर में सो नहीं पा रहे लोग, एक कार बनी इसकी वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;