विज्ञापन
This Article is From Oct 30, 2023

आखिर क्यों लंदन के मेयर चाहते हैं... बॉलीवुड 'अमर अकबर एंथोनी' का रीमेक बनाए?

सादिक खान ने कहा, "मेरे पास बॉलीवुड के लिए एक प्रस्ताव है. कृपया यूके में अमर अकबर एंथोनी को फिर से बनाएं क्योंकि हमारे पास एक ईसाई राजा (लिंग चार्ल्स III), एक मुस्लिम मेयर (वह खुद) और एक हिंदू प्रधानमंत्री (ऋषि सुनक) हैं."

आखिर क्यों लंदन के मेयर चाहते हैं... बॉलीवुड 'अमर अकबर एंथोनी' का रीमेक बनाए?

लंदन के मेयर सादिक खान अपने तीसरे कार्यकाल के लिए तैयारी कर रहे हैं. सादिक खान ने बॉलीवुड से एक अनुरोध किया है. वह चाहते हैं कि बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' को फिर से बनाएं. 1970 में लंदन में पाकिस्तान से आए माता-पिता के घर पैदा हुए सादिक खान ने बताया है कि ​​वह ऐसा क्यों मानते हैं यह लंदन जैसे शहर से इस तरह के अनुरोध का सही समय है, जो बॉलीवुड के लिए अपरिचित नहीं है.

सादिक खान ने कहा, "मेरे पास बॉलीवुड के लिए एक प्रस्ताव है. कृपया यूके में अमर अकबर एंथोनी को फिर से बनाएं क्योंकि हमारे पास एक ईसाई राजा (लिंग चार्ल्स III) है , एक मुस्लिम मेयर (वह खुद) और एक हिंदू प्रधानमंत्री (ऋषि सुनक) हैं.''जो शहर के दक्षिण में जातीय रूप से विविध आवासीय क्षेत्र टुटिंग में अपने छह भाइयों और बहन के साथ सार्वजनिक आवास में पले-बढ़े हैं.

इसके आगे मेयर ने हंसते हुए कहा, "मुझे अमिताभ बच्चन का किरदार निभाने का मौका मिलेगा." फिल्म में विनोद खन्ना (एक हिंदू पुलिस अधिकारी), ऋषि कपूर (एक मुस्लिम कव्वाली गायक) और अमिताभ बच्चन (ईसाई शराब विक्रेता) थे. सादिक खान ने कहा, "लंदन बॉलीवुड फिल्मों को फिल्माने और लोगों के आने और निवेश करने के लिए नंबर एक स्थान है. मैं भारतीयों के यहां छात्रों, पर्यटकों, निवेशकों और बॉलीवुड फिल्मों के लिए स्थानों के रूप में आने का इंतजार कर रहा हूं." 

सादिक खान 15 साल की उम्र में लेबर पार्टी में शामिल हुए थे. वह हर रोज याद करते हैं कि कैसे उनके पिता लंदन के फेमस लाल बसें चलाते थे. उनकी माँ एक दर्जी थीं और उनका एक भाई मोटर मैकेनिक है.

"लंदन के दुनिया का सबसे महान शहर होने का एक कारण यह है कि भारतीयों ने इसे अपना घर बनाना चुना है. ये लंदनवासी हैं जो डॉक्टर, व्यवसायी, राजनेता, रसायनज्ञ, फार्मासिस्ट, वैज्ञानिक, पत्रकार आदि बन गए हैं.  हमारी विविधता एक ताकत है. लंदन एक ऐसी जगह है जहां आप अपनी क्षमता को पूरा कर सकते हैं. मैं इसे लंदन प्रॉमिस कहता हूं.'' सादिक खान ने कहा, जिन्होंने ब्रेक्सिट के मुखर आलोचक के रूप में नाम कमाया. 2005 में टुटिंग के लिए संसद सदस्य बनने पर उन्होंने अपना कानूनी करियर छोड़ दिया, जहां वह अभी भी अपनी पत्नी सादिया (वकील ) और अपनी दो बेटियों के साथ रहते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इजरायल की यूनिट 8200 की क्यों हो रही दुनिया भर में चर्चा? मोसाद की तरह है जोरदार
आखिर क्यों लंदन के मेयर चाहते हैं... बॉलीवुड 'अमर अकबर एंथोनी' का रीमेक बनाए?
अमेरिका : सड़क हादसे में भारतीय मूल के दंपति और बेटी की मौत, परिवार में बचे नाबालिग बेटे के लिए मदद की गुहार
Next Article
अमेरिका : सड़क हादसे में भारतीय मूल के दंपति और बेटी की मौत, परिवार में बचे नाबालिग बेटे के लिए मदद की गुहार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com