"मजबूत है इजरायल" : ईरान के मिसाइल हमले के बाद PM नेतन्‍याहू का संदेश

इस हमले के बाद इजरायल के प्रधानमंत्री ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा है कि इजरायल मजबूत है, हमारी सेना मजबूत है और हमारे देश के लोग भी मजबूत हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो के जरिए संबोधित करते हुए उन्होंने इसकी निंदा की है.

नई दिल्ली:

ईरान ने इजरायल पर ड्रोन और मिसाइल से अटैक कर दिया है. इससे पूरी दुनिया में तनाव उत्पन्न (Israel-Iran Tensions) हो गया है. ईरान और इजरायल के बीच बढ़ता तनाव अब एक अलग दिशा में मुड़ गया है. इस हमले के बाद इजरायल के प्रधानमंत्री ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा है कि इजरायल मजबूत है, हमारी सेना मजबूत है और हमारे देश के लोग भी मजबूत हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो के जरिए संबोधित करते हुए उन्होंने इसकी निंदा की है. उन्होंने कहा है कि हम मिलकल इसका सामना करेंगे.

देखें वीडियो

ईरान (Iran) के इस्लामिक रिवोल्यूशनरी गार्ड्स कॉर्प्स ने बताया कि उसने शनिवार को इजरायल (Israel) पर दर्जनों ड्रोन और मिसाइलें लॉन्च की हैं. इस हमले के बाद IDF ने पुष्टि की कि ईरान ने मिसाइलें लॉन्च की हैं. साथ ही कहा कि इस समय इजरायली एयर फोर्स के कई विमान मुस्तैद में हैं, हम किसी भी खतरे का मुकाबला करने के लिए तैयार हैं. 

इजरायल पर हमले को लेकर अमेरिका, फ्रांस, ब्रिटेन सहित कई देशों ने चिंता व्यक्त की है. इजरायल के प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो के जरिए लोगों को संदेश दिया है कि इजरायल एक मजबूत देश है. हमारी सेना भी ताकतवर है. हमारी जनता भी मजबूत है. हम ईश्वर की मदद से डटकर सामना करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी पढ़ें- ईरान ने इजरायल के खिलाफ दागे ड्रोन और मिसाइल, IDF ने कहा - हम भी तैयार