अमेरिका हाइवे पर भिड़ीं एक के बाद एक 50 से अधिक गाड़‍ियां, 3 की मौत, देखिए हादसे का खौफनाक VIDEO

अमेरिका में एक हाइवे पर भीषण हादसा हुआ है, जिसमें एक के बाद एक गाड़ियां आपस में टकरा गई. इस खौफनाक हादसे का वीडियो यूट्यब पर शेयर किया गया है. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं कई अन्य लोग घायल हो गए. देखें वीडियो...

अमेरिका हाइवे पर भिड़ीं एक के बाद एक 50 से अधिक गाड़‍ियां, 3 की मौत, देखिए हादसे का खौफनाक VIDEO

बर्फबारी ने बरपाया कहर, अमेरिका हाइवे पर भीषण हादसा, देखें खौफनाक वीडियो

अमेरिका के पेंसिलवेनिया में हाइवे पर सोमवार को हुए खौफनाक हादसे में कई जिंदगियां मौत की मुंह में समा गई. बताया जा रहा है कि यहां बर्फ की आंधी की वजह से एक-एक करके 50 से 60 गाड़‍ियां हाइवे पर टकरा गईं. इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, कई अन्य लोग घायल हो गए. बता दें कि यह हादसा पेंसिलवेनिया (Pennsylvania highway) के शूइलकिल कंट्री (Schuylkill County) में हुआ है. हादसे के बाद से इलाके में अफरा तफरी का महौल था.

यहां देखिए वीडियो

इस खौफनाक हादसे का एक वीडियो यूट्यब (YouTube video) पर शेयर किया गया है, जिसमें एक के बाद एक गाड़ियां आपस में टकराती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बर्फबारी की वजह से ड्राइवर गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो रहे हैं. गाड़ी के टकरा जाने के बाद लोग कारों से बाहर निकल रहे हैं.

Russia Ukraine War: रूसी हमलों से मारियुपोल में मारे गए 5 हजार लोग, धमाकों से खंडहर में तब्दील हुआ शहर: 10 बड़ी बातें

पुलिस के मुताबिक, इलाके में विजिबिलिटी तकरीबन 0 थी, यही वजह है कि हादसा इतना खौफनाक था. हादसे में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि शूइलकिल कंट्री में इस माह यह दूसरा बड़ा हादसा है.

दिल्ली में 8 दिनों में 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए इन शहरों में क्या है नया रेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com