Viral Video : इतनी तेज़ गुजरी गाड़ियां कि उड़ गया महिला का चश्मा...देखें और बताएं कितनी कार गईं?

वीडियो में दिखता है कि गाड़ियों के गुजरने की स्पीड के कारण संतुलन खो कर महिला पीछे खड़े आदमी से जा टकराती है जो खुद भी संभलने की कोशिश कर रहा है. 

Viral Video : इतनी तेज़ गुजरी गाड़ियां कि उड़ गया महिला का चश्मा...देखें और बताएं कितनी कार गईं?

कार रेसिंग की स्पीड से उड़ गया महिला का चश्मा ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

गाड़ियों की रेस (Car Race) के शौकीन स्पीड (Speed) को खूब पसंद करते हैं और फॉर्मूला वन (F1) जैसे खेलों को देखने का सबसे बड़ा आकर्षण उन गाड़ियों की स्पीड होता है. लेकिन टीवी पर तेजी से भागती इन रेसिंग कारों (Racing Cars) को कभी आपने करीब से देखा है? इन गाड़ियों की रफ्तार कितनी तेज हो सकती है इसका नमूना दिखाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है. इस वीडियो में कार रेसिंग देखने वालों के करीब से जब ये गाड़ियां गुजरती हैं तब लगता है कि जैसे कोई तूफान गुज़र रहा हो.  

ट्विटर पर नैसकार (NASCAR)ऑटो रेसिंग इवेंट का एक वीडियो पोस्ट किया या है. यह 9 सेकेंड का वीडियो एक दर्शकों के एक स्टैंड से शुरू होता है, जो एक रेसिंग ट्रैक की बगल में है.  वीडियो में दिखता है कि एक महिला अपना मोबाइल निकालती है ताकि वो आने वाली गाड़ियों की को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर सके. लेकिन चंद लम्हों में जैसे ही बिजली की तेजी से गाड़ियां स्टैंड के पास से गुजरती हैं, उन गाड़ियों की रफ्तार से इतना तेज हवा का झोंका बनता है कि स्टैंड के पास लोगों के लिए खड़ा होना मुश्किल हो जाता है. वीडियो बना रही महिला को पीछे झटका लगता है और उसका चश्मा भी हवा से उड़कर नीचे गिर जाता है.  

वीडियो में दिखता है कि गाड़ियों के गुजरने से संतुलन खो कर महिला पीछे खड़े आदमी से जा टकराती है जो खुद भी संभलने की कोशिश कर रहा है. 

यह वीडियो ट्विटर पर 12 अगस्त को हाओ थिंग्स वर्क (How Things Work) अकाउंट से शेयर की गई थी. अब तक इसे 5 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं.  

इस पोस्ट का कैप्शन दिया गया है.- टीवी पर देखने से यह असल में पता नहीं चलता कि नैसकार (Nascar) रेसिंग में कारें कितनी तेजी से गुजरती हैं.  

एक ट्विटर यूज़र ने कमेंट किया है - हे भगवान! क्या यह सच है? दूसरा यूज़र लिखता है- ये पागलपंती है! ये गाड़ियां कितनी तेजी से जा रही हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेशनल एसोसिएशन फॉर स्टॉक कार ऑटो रेसिंग (NASCAR) को 1948 में फ्लोरिडा के डेटोना बीच पर शुरू किया गया था.