USA : महिला के शव से कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में सिक्युरिटी गार्ड गिरफ्तार

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, 79 वर्षीय महिला का शव 22 अक्टूबर को मुर्दाघर में पहुंचा था. रान्डेल बर्ड शवों को मुर्दाघर में ले जाने और उन्हें फ्रीजर में रखने के प्रभारी थे.

USA : महिला के शव से कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में सिक्युरिटी गार्ड गिरफ्तार

प्रतीकात्म चित्र

खास बातें

  • महिला के शव से कथित संबंध बनाने का मामला आया सामने
  • अमेरिका की पुलिस ने शुरू की जांच
  • पिछले महीने का बताया जा रहा है मामला
न्यूयॉर्क:

अमेरिका में एक अस्पताल के सिक्युरिटी गार्ड को 79 साल की बुजुर्ग महिला के शव के साथ कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. घटना अरिजोना इलाके की बताई जा रही है. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक की यह घटना फीनिक्स में बैनर यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर मुर्दाघर के अंदर हुई, जहां 46 वर्षीय रान्डेल बर्ड एक सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करते थे. पिछले महीने के अंत में पुलिस द्वारा घृणित आरोपों की जांच शुरू करने के बाद उन पर कई आरोप लगाए गए. 

पिछले महीने की है घटना

पोस्ट के अनुसार, 79 वर्षीय महिला का शव 22 अक्टूबर को मुर्दाघर में पहुंचा था. रान्डेल बर्ड शवों को मुर्दाघर में ले जाने और उन्हें फ्रीजर में रखने के इंचार्ज थे. हालांकि, अदालत के दस्तावेज़ों में कहा गया है कि दो गवाहों ने 22 अक्टूबर को उस व्यक्ति को उसकी बेल्ट बंद, ज़िपर नीचे और उसकी वर्दी "गंदी" देखी थी.

पुलिस ने कही ये बात

बुजुर्ग महिला का बॉडी बैग खुला हुआ था और वह बर्ड बेल्ट के साथ नीचे की ओर मुंह करके गर्नी के ऊपर थी जहां पीड़िता का शव था.अधिकारियों ने कहा कि जैसे ही गवाह मुर्दाघर में गए, बर्ड ने तुरंत पीड़ित के शरीर को ढंकने की कोशिश की. फिर उसने दावा किया कि उसके पास एक मेडिकल दिक्कत थी और वह बेहोश हो गया और फर्श पर गिरते ही पीड़ित के शरीर को पकड़ लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, 46 वर्षीय व्यक्ति ने जोर देकर कहा कि बॉडी बैग फट गया और परिणामस्वरूप ज़िपर टूट गया, लेकिन उसके सहकर्मियों ने उस पर विश्वास नहीं किया और अपने पर्यवेक्षकों को इसकी सूचना दी. 

घटना के तीन दिन बाद पुलिस ने बर्ड से पूछताछ की. उन्होंने फिर से दावा किया कि उनके साथ एक मेडिकल प्रकरण हुआ था और उन्हें याद नहीं है कि क्या हुआ था. लेकिन जांचकर्ताओं ने निर्धारित किया कि उसका डीएनए घटनास्थल पर छोड़ दिया गया था और महिला के शरीर पर चोटें पाई गईं. फिलहाल इस मामले की जांच हो रही है.