बिना वैक्सीन लगवाए ऑफिस आने पर टीवी चैनल CNN के तीन कर्मचारी बर्खास्त : रिपोर्ट

में सीएनएन रिपोर्टर ने कहा कि ज़कर ने कहा है कि नेटवर्क अक्टूबर के मध्य में कार्यालय में कर्मचारियों की वापसी की तारीख को लक्षित कर रहा है. इससे पहले, इस समाचार संगठन ने 7 सितंबर को फिर से कार्यालय से काम शुरू करने की योजना बनाई थी, जिसे अब स्थगित कर दिया गया है.

बिना वैक्सीन लगवाए ऑफिस आने पर टीवी चैनल CNN के तीन कर्मचारी बर्खास्त : रिपोर्ट

नेटवर्क अक्टूबर के मध्य में कार्यालय में कर्मचारियों की वापसी की तारीख को लक्षित कर रहा है

अमेरिकी टीवी चैनल CNN ने अपने ऐसे  तीन कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया है, जो बिना टीका लगवाए दफ्तर आ रहे थे. नेटवर्क के अध्यक्ष जेफ ज़कर ने अपने कर्मचारियों को भेजे एक ज्ञापन में कहा है कि पिछले सप्ताह उनके संज्ञान में आया कि तीन कर्मचारी बिना टीका लगवाए कार्यालय आ रहे थे. ज़कर ने कहा, "तीनों की सेवा समाप्त कर दी गई है" उन्होंने कहा, "मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं- इस पर हमारी शून्य-सहिष्णुता की नीति है."

सीएनएन के एक वरिष्ठ मीडिया रिपोर्टर ओलिवर डार्सी ने गुरुवार को मेमो के कुछ अंश ट्वीट किए. उन्होंने जेफ ज़कर को उद्धृत करते हुए लिखा, "पिछले एक सप्ताह में, हमें उन तीन कर्मचारियों के बारे में अवगत कराया गया है, जो बिना टीकाकरण के कार्यालय आ रहे थे. तीनों को बर्खास्त कर दिया गया है."


एक अन्य ट्वीट में सीएनएन रिपोर्टर ने कहा कि ज़कर ने कहा है कि नेटवर्क अक्टूबर के मध्य में कार्यालय में कर्मचारियों की वापसी की तारीख को लक्षित कर रहा है. इससे पहले, इस समाचार संगठन ने 7 सितंबर को फिर से कार्यालय से काम  शुरू करने की योजना बनाई थी, जिसे अब स्थगित कर दिया गया है. डार्सी ने लिखा है, "यह एक आसान निर्णय नहीं था, अभी विचार करने के लिए बहुत कुछ है. आज तक की उपलब्ध जानकारी के आधार पर लब्बोलुआब यही है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डार्सी ने अपने आखिरी पोस्ट में बताया कि नेटवर्क अध्यक्ष ने सभी कर्मचारियों को अपना ख्याल रखने को कहा है. उन्होंने मेमो के बारे में लिखा, "मैं (जेफ ज़कर) सोचता हूं कि यह कहना उचित है कि हम सभी प्रत्याशा, चिंता, निराशा, भ्रम और उत्तेजना का मिश्रण महसूस कर रहे हैं... मैं समझ गया... अपना और एक-दूसरे का ख्याल रखना जारी रखें. और जैसे ही हमारे पास वे होंगे, मैं और अपडेट साझा करूंगा."