विज्ञापन
This Article is From Oct 08, 2012

पाकिस्तान में मौजूद अमेरिकियों के लिए अलर्ट जारी

पाकिस्तान में मौजूद अमेरिकियों के लिए अलर्ट जारी
इस्लामाबाद: पाकिस्तान में मौजूद अमेरिकी दूतावास ने इस्लामाबाद में रह रहे अमेरिकियों के लिए एक अलर्ट जारी किया है। खासकर राजधानी इस्लामाबाद में रहने वाले अमेरिकियों से सावधान रहने व सार्वजनिक समारोहों से दूर रहने के लिए कहा गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक पाकिस्तान के आंतरिक मंत्रालय ने रविवार को एक चेतावनी जारी कर कहा था कि इस्लामाबाद पर आतंकवादी हमले की सम्भावना है। इसके बाद अमेरिकी दूतावास ने अपने नागरिकों के लिए यह अलर्ट जारी किया।

अलर्ट में कहा गया है कि इस्लामाबाद के रेड जोन इलाके व शहर के पांच सितारा होटलों सहित मुख्य सरकारी प्रतिष्ठानों को हमलों में निशाना बनाया जा सकता है।

अमेरिकी दूतावास ने अपनी वेबसाइट पर कहा, "इस्लामाबाद स्थित अमेरिकी दूतावास सभी अमेरिकी नागरिकों को इन इलाकों से दूर रहने व सतर्क रहने, सार्वजनिक समारोहों में न जाने व पाकिस्तान में रहने के दौरान सावधानी बरतने की सलाह देता है।"

यह बीते एक महीने में पाकिस्तान में अमेरिकियों के लिए जारी किया गया दूसरा अलर्ट है। इससे पहले अमेरिका में बनी एक इस्लाम-विरोधी फिल्म के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों के दौरान सम्भावित हमलों के खतरे के मद्देनजर अमेरिकियों से सावधान रहने को कहा गया था।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com