कराची में मोबाइल कंपनी के दो कर्मियों की पीट-पीटकर हत्या

कीमाड़ी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) फिदा हुसैन जनवरी ने बताया कि मोबाइल कंपनी के दो कर्मचारी सिग्नल के लिए एंटीने की जांच करने के वास्ते इलाके में गए थे.

कराची में मोबाइल कंपनी के दो कर्मियों की पीट-पीटकर हत्या

यह घटना शुक्रवार दोपहर को पाकिस्तान के कराची की मच्छर कॉलोनी में हुई.

कराची:

पाकिस्तान के कराची में भीड़ ने एक मोबाइल कंपनी के दो कर्मचारियों की अपहरणकर्ता होने के संदेह में पीट-पीटकर हत्या कर दी. यह घटना शुक्रवार दोपहर को पाकिस्तान के व्यावसायिक केंद्र कराची की मच्छर कॉलोनी में हुई. कीमाड़ी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) फिदा हुसैन जनवरी ने बताया कि मोबाइल कंपनी के दो कर्मचारी सिग्नल के लिए एंटीने की जांच करने के वास्ते इलाके में गए थे.

पुलिस ने कहा कि उसने दोनों कर्मचारियों की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों पर भीड़ को उकसाने का आरोप है. एसएसपी ने कहा, “हमने आठ अन्य लोगों की पहचान की है. हम इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच करेंगे. अन्य संदिग्धों को पकड़ने के लिए गवाहों से पूछताछ की जाएगी.”

उन्होंने कहा, “जैसे ही एक मोबाइल कंपनी के दो कर्मचारी अपनी गाड़ी से इलाके में पहुंचे, कुछ लोग चिल्लाने लगे और अफवाह फैलाने लगे कि वे अपहरणकर्ता हैं, जो बच्चों का अपहरण करने आए हैं.” अधिकारी ने बताया कि हाल में इलाके से बच्चों के गुम होने के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए थे.

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान के ‘ग्रे लिस्ट' में शामिल होने के बाद आतंकी हमलों में आई कमी : UN बैठक में भारत

पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक, अफवाह के बाद करीब 500 लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस सर्जन डॉ. सुमैया सैयद ने कहा, “जब दोनों कर्मचारियों को अस्पताल लाया गया, तब उनकी मौत हो चुकी थी. उन्हें गंभीर चोटें लगी थीं और उनके सिर में कई जगह फ्रैक्चर थे.” सैयद ने कहा कि मोबाइल कंपनी के दोनों कर्मचारियों का पोस्टमार्टम पूरी हो चुका है और उनके चेहरे और शरीर पर चोट के निशान थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आज सुबह की सुर्खियां : 29 अक्टूबर 2022



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)