शंघाई अस्पताल में आरोपी ने 4 बंधकों पर किया चाकू से हमला, पुलिस ने शुरू की गोलीबारी

शंघाई से जून में लॉकडाउन हटने के बाद यह इस तरह की दूसरी घटना है.पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमले की सूचना मिलते ही हमारी टीम घटनस्थल के लिए रवाना हो गई. 

शंघाई अस्पताल में आरोपी ने 4 बंधकों पर किया चाकू से हमला, पुलिस ने शुरू की गोलीबारी

नई दिल्ली:

चीन के सबसे बड़े शहर शंघाई से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है. यहां के एक अस्पताल में बंधक बनाए गए लोगों में चार पर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया है. बता दें कि शंघाई से जून में लॉकडाउन हटने के बाद यह इस तरह की दूसरी घटना है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमले की सूचना मिलते ही हमारी टीम घटनस्थल के लिए रवाना हो गई. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इस घटना पर नजर बनाए हुए और आरोपी के चंगुल से लोगों को निकालने की हर संभव कोशिश की जा रही है. 
 

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से अस्पताल में डॉक्टर और मरीजों में अफरातफरी का माहौल है. हर कोई यहां वहां भाग रहा है ताकि वो कैसे भी अस्पताल से खुदको सुरक्षित बाहर निकाल सके. एक दूसरे वीडियो में अस्पताल के फर्श और सीढ़ियों पर खून बिखरा हुआ भी दिख रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शंघाई के इस अस्पताल में लोगों को बंधक बनाए जाने से पहले इलाज करा कर लौटने वाली एक मरीज ने बताया कि ये काफी चौंका देने वाला है. उन्होंने कहा कि इस समाज के लोगों को क्या हो गया है?.