"वो एक प्रतिभाशाली छात्रा थी...": US में घर में मृत पाई गई किशोरी एरियाना के टीचरों ने बताया

अमेरिका के मैसाच्युसेट्स में राकेश कमल (57), उनकी पत्नी टीना (54) और उनकी बेटी एरियाना (18) का शव डोवर स्थित उनके आवास में पाए गए थे. यह मामला प्रत्यक्ष तौर पर घरेलू हिंसा से जुड़ा प्रतीत हो रहा है.

यह मामला प्रत्यक्ष तौर पर घरेलू हिंसा से जुड़ा प्रतीत हो रहा है.

अमेरिका के मैसाच्युसेट्स में अपने माता-पिता के साथ मृत पाई गई 18 वर्षीय भारतीय मूल की किशोरी एरियाना कमल (Arianna Kamal) के शिक्षक और सहपाठियों ने बताया कि वो एक प्रतिभाशाली छात्रा और एक अद्भुत गायिका थी. एरियाना मिडिलबरी (Middlebury) कॉलेज  की छात्रा थी. कॉलेज ने एक बयान में कहा कि हम जानते हैं कि यह समाचार उन लोगों के लिए कठिन होगा जो एरियाना को जानते थे. एरियाना को पढ़ाने वाली मेलिसा ने बयान में कहा, ''उसे गाना पसंद था और वह कॉलेज ओपेरा समूह के साथ इटली जाना चाहती थी.''

संगीत शिक्षक जेफ़री बुएटनर ने कहा, "एरियाना कॉलेज के गाने वाले ग्रुप की प्रिय थी."

एरियाना ने इस साल मिल्टन अकादमी (Milton Academy) से स्नातक किया था. मिल्टन अकादमी ने अपने बयान में कहा कि हाल ही में 2023 की कक्षा की स्नातक एरियाना कमल की मृत्यु के साथ-साथ उसके माता-पिता, राकेश कमल और टीना कमल की मृत्यु के बारे में जानकर मिल्टन अकादमी दुखी है. हमारी संवेदनाएं कमल परिवार के सभी सदस्यों, उनके दोस्तों के साथ हैं. वह "एक प्यारी, स्मार्ट, दयालु युवा महिला थी... जिसने अभी-अभी अपनी पूरी क्षमता का एहसास करना शुरू किया था."

बता दें अमेरिका के मैसाच्युसेट्स में राकेश कमल (57), उनकी पत्नी टीना (54) और उनकी बेटी एरियाना (18) का शव डोवर स्थित उनके आवास में पाए गए थे. यह मामला प्रत्यक्ष तौर पर घरेलू हिंसा से जुड़ा प्रतीत हो रहा है.

मैसाच्युसेट्स की राजधानी बोस्टन शहर से डोवर लगभग 32 किलोमीटर दूर दक्षिण पश्चिम में है. टीना और उनके पति पहले एडुनोवा नाम की शिक्षा क्षेत्र से जुड़ी कंपनी चलाते थे जो बाद में बंद हो गई थी.

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक खबर के अनुसार, उन्होंने यह बताने से इंकार कर दिया कि क्या परिवार के तीनों सदस्यों की गोली मारकर हत्या की गई थी और इसे किसने अंजाम दिया.

दस्तावेजों के अनुसार दंपति की कंपनी वर्ष 2016 में शुरू हुई थी लेकिन दिसंबर 2021 में यह बंद हो गई.

ये भी पढ़ें- नए साल में भी सबसे तेजी से बढ़ती प्रमुख अर्थव्यवस्था बना रहेगा भारत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com