विज्ञापन
This Article is From Aug 21, 2015

पाकिस्‍तान में विपक्ष के नेता का बयान, भारत की 'आक्रामकता' को गंभीरता से लें

पाकिस्‍तान में विपक्ष के नेता का बयान, भारत की 'आक्रामकता' को गंभीरता से लें
इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता सैयद खुर्शीद शाह ने भारत पर अपने देश के खिलाफ आक्रमकता का आरोप लगाते हुए यहां की सरकार से इस मुद्दे को प्रभावी तरीके से अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर रखने का आग्रह किया है।

समाचार-पत्र 'डॉन' की वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, विपक्ष के नेता शाह ने भारत पर पाकिस्तान के मामलों में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया और इस मुद्दे को अंतर्राष्ट्रीय समुदाय के समक्ष उठाने में कथित असफलता के लिए पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आलोचना की।

शाह ने गुरुवार को जारी एक बयान में कहा, "देश की सीमाओं पर भारतीय आक्रामकता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। पाकिस्तान को दुनिया को बताना चाहिए कि भारत क्या कर रहा है।"

विपक्षी नेता की ओर से यह बयान ऐसे समय आया है, जब 23 अगस्त को दोनों मुल्कों के बीच नई दिल्ली में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) स्तर की वार्ता होने जा रही है।

खबर के अनुसार, मुख्य विपक्षी दल पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सदस्य शाह ने आरोप लगाया कि भारत इन दिनों पाकिस्तान को 'अस्थिर' करने के प्रयासों में 'सक्रिय' हो गया है। वक्त आ गया है कि देश के नागरिक और सैन्य नेतृत्व एकजुट हो भारत के मंसूबों से निपटने के लिए एक रणनीति बनाए।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com