विज्ञापन
This Article is From Apr 19, 2018

पाकिस्तान: शादी से इनकार करने पर रिश्तेदार ने तीन लड़कियों पर किया तेजाब से हमला

पाकिस्तान के डॉन न्यूज टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार तीन में से दो पीड़िता सगी बहनें हैं और कॉलेज में पढ़ती हैं.

पाकिस्तान: शादी से इनकार करने पर रिश्तेदार ने तीन लड़कियों पर किया तेजाब से हमला
प्रतीकात्मक चित्र
नई दिल्ली: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में शादी का प्रस्ताव खारिज करने पर दो बहनों समेत तीन लड़कियों पर तेजाब फेंकने की घटना सामने आई है. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार घटना को पीड़ित लड़की के एक रिश्तेदार ने अंजाम दिया है. पाकिस्तान के डॉन न्यूज टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार तीन में से दो पीड़िता सगी बहनें हैं और कॉलेज में पढ़ती हैं. अखबार के अनुसार गुरुवार सुबह दोनों बहनें अपनी एक सहेली के साथ डांग जिले में एक बस स्टॉप पर खड़ी हुई थी कि इसी दौरान आरोपी मे मोटरसाइकिल से आकर लड़कियों पर तेजाब फेंका.

यह भी पढ़ें: यूपी के मेरठ में दो महिला खिलाड़ियों पर तेजाब से हमला

घटना के सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने पीड़ित छात्राओं को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. डांग पुलिस थाने के एसएचओ आमिर अब्बास ने कहा कि मुख्य संदिग्ध पीड़ित बहनों का रिश्देतार है. जबकि इस मामले में अन्य आरोपी की पहचान आरोपी रिश्तेदार के दोस्त के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच में पता चला है कि एक पीड़िता ने कुछ समय पहले आरोपी रिश्तेदार द्वारा मिले शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था.

यह भी पढ़ें: एसिड अटैक पीड़ित और दिमागी रूप से अक्षमों को यहां मिलेगा नौकरी में कोटा

इसी बात से गुस्सा होकर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस पूरे मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ और पुलिस महानिरीक्षक आरिफ नवाज ने रिपोर्ट मांगी है.

VIDEO: युवती पर तेजाब से हमला.


रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अगले 24 घंटे के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं. (इनपुट भाषा से) 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com