विज्ञापन
This Article is From May 15, 2015

सेल्फी खींचने की कोशिश में गंवाई जान

सेल्फी खींचने की कोशिश में गंवाई जान
प्रतीकात्मक तस्वीर
लंदन: अगर आप में सेल्फी खींचने का शौक है, तो जरा संभल जाइए। यह आदत आप पर भारी पड़ सकती है। एक रोमानियाई किशोरी को ट्रेन की छत पर सेल्फी खींचने की कोशिश में जान से हाथ धोना पड़ा।

अन्ना उर्सु (18) फेसबुक पर पोस्ट करने के लिए एक खास सेल्फी खींचना चाहती थी। इसलिए वह अपनी एक दोस्त के साथ शहर में स्थित एक रेलवे स्टेशन पहुंची।

'डेली मेल' की रिपोर्ट के अनुसार, वह वहां सेल्फी लेने के लिए एक ट्रेन की छत पर चढ़ गई। उसी दौरान उसे ट्रेन के ऊपर से गुजर रहीं 27 हजार वॉल्ट की हाईटेंशन लाइन से जोरदार करंट लगा। देखते ही देखते वह आग की लपटों में घिर गई। करंट इतना जोरदार था कि इससे उसकी 17 साल की दोस्त भी ट्रेन से दूर जाकर गिरी।

एक राहगीर ने यह दिल दहला देने वाला हादसा अपनी आंखों से देखा। उसने आग में घिरी किशोरी की मदद के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। बाद में उसने आपात सेवा को फोन किया।

करंट में बुरी तरह झुलसी दोनों किशोरियों को विमान से अस्पताल भेजा गया, जहां बाद में अन्ना की मौत हो गई। वह 50 फीसदी झुलस चुकी थी।

वहीं, उसकी दोस्त अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत में सुधार हो रहा है। उसने जांचकर्ताओं को बताया कि वे दोनों ढेर सारी सेल्फी खींचना चाहती थीं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com