रोलिंग स्टोन्स ड्रमर चार्ली वॉट्स, 'Quiet Man Of Riotous Band' का 80 की उम्र में निधन

प्रचारक बर्नार्ड डोहर्टी ने एक बयान में कहा, "बेहद दुख के साथ हम अपने प्रिय चार्ली वाट्स के निधन की घोषणा कर रहे हैं. लंदन के एक अस्पताल में आज उनके परिवार के बीच उनका निधन हो गया"

रोलिंग स्टोन्स ड्रमर चार्ली वॉट्स, 'Quiet Man Of Riotous Band' का 80 की उम्र में निधन

चार्ली वाट्स (फाइल फोटो).

लंदन:

प्रसिद्ध ब्रिटिश रॉक 'एन' रोल बैंड रोलिंग स्टोन्स के ड्रमर चार्ली वाट्स का मंगलवार को 80 वर्ष की आयु में निधन हो गया. उनके प्रचारक ने यह जानकारी दी. प्रचारक बर्नार्ड डोहर्टी ने एक बयान में कहा, "बेहद दुख के साथ हम अपने प्रिय चार्ली वाट्स के निधन की घोषणा कर रहे हैं. लंदन के एक अस्पताल में आज उनके परिवार के बीच उनका शांतिपूर्वक निधन हो गया."

उन्होंने कहा कि "चार्ली एक सबकी देखभाल करने वाले पति, पिता और दादा थे और साथ ही, रोलिंग स्टोन्स के सदस्य के रूप में, उनकी पीढ़ी के सबसे महान ड्रमर में से एक थे. उन्होंने कहा कि "हम अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में उनके परिवार की प्राइवेसी का, बैंड के सदस्य और करीबी दोस्त सम्मान करें."


वाट्स को रॉयट्स बैंड के शांत व्यक्ति के रूप में जाना जाता था, जिसने "जंपिन' जैक फ्लैश" और "(आई कैन नॉट गेट नो) सेटेसफेक्शन" जैसे कालातीत हिट के साथ स्विंगिंग सिक्सटीज़ को परिभाषित करने में मदद की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वाट्स ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी कि वे एक चिकित्सा प्रक्रिया से गुजरने के कारण अगले महीने अमेरिका के रोलिंग स्टोन्स के दौरे को फिर से शुरू करने से चूक जाएंगे.