महारानी एलिजाबेथ ने हैरी और मेगन के नस्लवाद के दावे को बहुत गंभीरता से लिया : बकिंघम पैलेस

बयान में कहा गया है कि- हैरी और मेगन के लिए पिछले कुछ वर्ष कितने चुनौतीपूर्ण रहे हैं, यह जानने के बाद पूरा परिवार दुखी है

महारानी एलिजाबेथ ने हैरी और मेगन के नस्लवाद के दावे को बहुत गंभीरता से लिया : बकिंघम पैलेस

मेगन, प्रिंस हैरी और महारानी एलिजाबेथ (फाइल फोटो).

लंदन:

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय (Queen Elizabeth II) ने मंगलवार को अपने पोते प्रिंस हैरी (Harry) और उनकी पत्नी मेगन (Meghan) के नस्लवाद के विस्फोटक दावों का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने गहरी चिंता व्यक्त की और शाही जीवन के साथ उनकी परेशानियों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की. एक बयान में कहा गया है कि "हैरी और मेगन के लिए पिछले कुछ वर्ष कितने चुनौतीपूर्ण रहे हैं, यह जानने के बाद पूरा परिवार दुखी है."

कहा गया है कि,  उठाए गए मुद्दे, विशेष रूप से नस्ल के विषय हैं. हालांकि कुछ भिन्नता हो सकती है, लेकिन उन्हें बहुत गंभीरता से लिया जाता है. इस मामले को परिवार द्वारा निजी तौर पर देखा जाएगा. "हैरी, मेगन और आर्ची हमेशा परिवार के हमेशा बहुत ज्यादा प्यारे सदस्य बने रहेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बकिंघम पैलेस रविवार को पहली बार प्रसारित ओपरा विन्फ्रे के साक्षात्कार में किए गए दावों का जवाब देने के लिए बढ़ते दबाव में आ गया है. साल 1990 के दशक में हैरी की दिवंगत मां डायना की पीड़ा के दिनों के बाद शाही परिवार एक बार फिर नए संकट से घिर गया है.