PM Modi ने सऊदी के युवराज MBS को भेजा लिखित संदेश, विदेश मंत्री जयशंकर ने मुलाकात कर सौंपा, India-Saudi रिश्तों पर हुई चर्चा

India-Saudi Relations : सऊदी प्रेस एजेंसी ने बताया कि युवराज मोहम्मद बिन सलमान बिन अब्दुलअजीज को प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से एक लिखित संदेश मिला है.

PM Modi ने सऊदी के युवराज MBS को भेजा लिखित संदेश, विदेश मंत्री जयशंकर ने मुलाकात कर सौंपा, India-Saudi रिश्तों पर हुई चर्चा

PM Modi ने सऊदी अरब के Crown Price MBS के लिए लिखित संदेश भेजा है. ( File Photo)

जेद्दाह:

विदेश मंत्री एस. जयशंकर (S Jaishankar)  ने सऊदी अरब (Saudi Arab) के युवराज मोहम्मद बिन सलमान (Mohammed Bin Salman) से मुलाकात की और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की ओर से दिया गया लिखित संदेश सौंपा. इस दौरान उन्होंने युवराज को द्विपक्षीय संबंधों की प्रगति से भी अवगत कराया. जयशंकर दोनों देशों के बीच संबंधों को और मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए शनिवार को तीन दिवसीय यात्रा पर सऊदी अरब पहुंचे. विदेश मंत्री के रूप में यह सऊदी अरब की उनकी पहली यात्रा है.

उन्होंने रविवार को जेद्दा में सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान से मुलाकात की.

सऊदी प्रेस एजेंसी ने बताया कि युवराज मोहम्मद बिन सलमान बिन अब्दुलअजीज को प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से एक लिखित संदेश मिला है.

एजेंसी ने कहा कि जेद्दाह में युवराज के कार्यालय में हुई बैठक के दौरान विदेश मंत्री जयशंकर ने मोहम्मद बिन सलमान को यह लिखित संदेश सौंपा.

बैठक के दौरान, दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों और उन्हें प्रगाढ़ बनाने के अवसरों की समीक्षा की गई और नवीनतम क्षेत्रीय व अंतरराष्ट्रीय घटनाक्रमों पर चर्चा की गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जयशंकर ने ट्वीट किया, “आज शाम जेद्दा में युवराज मोहम्मद बिन सलमान से मुलाकात की. प्रधानमंत्री मोदी का संदेश दिया. उन्हें हमारे द्विपक्षीय संबंधों में प्रगति से अवगत कराया. हमारे संबंधों के बारे में विचार साझा करने के लिए उनका धन्यवाद.”