Pakistan के PM Imran Khan के 'सौतेले बेटे' की कार से पकड़ी गई शराब, FIR दर्ज

Pakistan में दर्ज हुई FIR के अनुसार, गालिब मार्केट की पुलिस ने सोमवार सुबह PM इमरान खान के सौतेले बेटे मानेका की कार से शराब पकड़ी और मुहम्मद मूसा मानेका पर केस दर्ज कर लिया साथ ही उनके चचेरे भाई मोहम्मद अहमद मानेका पर भी केस दर्ज कर लिया गया है.

Pakistan के PM Imran Khan के 'सौतेले बेटे' की कार से पकड़ी गई शराब, FIR दर्ज

Pakistan के PM इमरान खान के सौतेले बेटे पर दर्ज हुई FIR

पाकिस्तान (Pakistan) में प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) की मुसीबतें टलने का नाम नहीं ले रही हैं. इमरान खान के सौतेले बेटे मोहम्मद अहमद मानेका की गाड़ी से अब शराब पकड़ी गई. मानेका अपने दोस्तों से साथ इस गाड़ी में जा रहे थे. मानेका पर शराब रखने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. मानेका इमरान खान की बीवी बुशरा और उनके पहले पति से हुआ छोटा बेटा है. FIR के अनुसार, गालिब मार्केट की पुलिस ने सोमवार सुबह मानेका की कार से शराब पकड़ी और मुहम्मद मूसा मानेका पर केस दर्ज कर लिया साथ ही उनके चचेरे भाई मोहम्मद अहमद मानेका पर भी केस दर्ज कर लिया गया है. मोहम्मद अहमद मानेका PML-N के MNA अहमद रजा मानेका का बेटा है.

इनके साथ उनके दोस्त अहमद शहरयार पर भी FIR दर्ज की गई है.  अस्पताल में जांच के बाद शहरयार को शराब के नशे में पाया गया. डॉन अखबार के अनुसार मूसा और अहमद को मानेका परिवार की ओर से दी गई निजी गारेंटी के बाद छोड़ दिया गया क्योंकि उन्होंने पकड़े जाने के समय शराब नहीं पी हुई थी. 

शहरयार को कोर्ट की तरफ से बेल मिल गई है और पुलिस ने पकड़ी गई शराब को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है. 

डॉन के मुताबिक तीनों संदिग्धों पर FIR एनफोर्समेंट ऑफ हद ऑर्डर, 1979 के सबसेक्शन 3,4 और 11 में दर्ज की गई. यह लोग जहूर इलाही रोड पर एक पुलिस नाके को क्रॉस करते हुए पकड़े गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान (Pakistan) में PM इमरान खान और उनकी की बीवी बुशरा (Bushra) के बीच झगड़े की खबरें चर्चा में आई थीं. कहा गया कि इमरान खान और उनकी बीवी के बीच इतने मतभेद बढ़े कि वो अपनी दोस्त के घर रहने चली गई हैं. इसके बाद पाकिस्तान की प्रथम महिला बुशरा बीबी की एक करीबी दोस्त ने प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पत्नी के बीच किसी भी तरह के मतभेद की अफवाहों को रविवार को खारिज कर दिया और स्पष्ट किया कि दंपती एक साथ रह रहे हैं.