पाकिस्तान : इमरान खान ने समर्थकों से ‘जेल भरो’ आंदोलन के लिए तैयार रहने को कहा

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने शनिवार को अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को पार्टी नेताओं को संघीय सरकार के खिलाफ ‘जेल भरो तहरीक’ के वास्ते तैयार रहने का निर्देश दिया.

पाकिस्तान : इमरान खान ने समर्थकों से ‘जेल भरो’ आंदोलन के लिए तैयार रहने को कहा

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने शनिवार को अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को पार्टी नेताओं को संघीय सरकार के खिलाफ ‘जेल भरो तहरीक' के वास्ते तैयार रहने का निर्देश दिया. खान ने पार्टी नेताओं को हिरासत में यातना दिए जाने और नए सिरे से आम चुनाव कराने की घोषणा में देरी को लेकर संघीय सरकार के खिलाफ यह आंदोलन चलाने की घोषणा की है.

पूर्व प्रधानमंत्री ने ये आह्वान शनिवार को जमान पार्क स्थित आवास से अपने टेलीविजन संबोधन के दौरान किया. खान का यह बयान पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष फवाद चौधरी और नेशनल असेंबली की पूर्व सदस्य शंदना गुलजार के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है.

खान ने कहा, ‘‘मैं लोगों से तैयार होने और ‘जेल भरो तहरीक' के लिए मेरे आह्वान का इंतजार करने के लिए कहता हूं. पाकिस्तानी जेलों में उन सभी को रखने के लिए इतनी जगह नहीं होगी.''

उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेतृत्व वाली सरकार और सैन्य प्रतिष्ठान में उनके आकाओं को लगता है कि ‘‘हम उत्पीड़न और हिरासत में यातना से भयभीत होंगे, तो वे पूरी तरह से गलतफहमी में हैं.''

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में सकल हिंदू समाज की रैली पर सुप्रीम कोर्ट की नजर, वीडियो रिकॉर्डिंग के आदेश दिए
"आपका रवैया परेशान करने वाला, गंभीर फैसला लेने पर ना करें मजबूर..": केंद्र के निर्णय में देरी पर SC
दिल्ली मेयर चुनाव: AAP की मेयर उम्मीदवार ने सुप्रीम कोर्ट से वापस ली याचिका



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)