"आतंकी शिविरों को खत्‍म करे पाकिस्‍तान": POK के राजनीतिक कार्यकर्ताओं का UN ऑफिस के बाहर प्रदर्शन

पाक अधिकृत कश्‍मीर और गिलगित बाल्टिस्‍तान के राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने स्विट्जरलैंड के जिनेवा में स्थित संयुक्‍त राष्‍ट्र मानवाधिकार परिषद के कार्यालय के बाहर पाकिस्‍तान के खिलाफ कई विरोध प्रदर्शन किए.

राजनी‍तिक कार्यकर्ताओं ने कई विरोध प्रदर्शनाें के जरिये पाकिस्‍तान के खिलाफ आवाज बुलंद की.

जिनेवा :

पाकिस्‍तान (Pakistan) पर आतंकवाद (Terrorism) को शह देने के आरोप लगते रहे हैं. पाक अधिकृत कश्‍मीर (Pakistan Occupied Kashmir) और गिलगित बाल्टिस्‍तान के राजनीतिक कार्यकर्ताओं (Political Activists) ने स्विट्जरलैंड के जिनेवा में स्थित संयुक्‍त राष्‍ट्र मानवाधिकार परिषद (UN Human Rights Council) के कार्यालय के बाहर पाकिस्‍तान के खिलाफ कई विरोध प्रदर्शन किए. इस दौरान उन्‍होंने पाकिस्‍तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आतंकवादी शिविरों (Terrorist Camps) को खत्‍म करने की मांग की. 

संयुक्‍त राष्‍ट्र मानवाधिकार परिषद के कार्यालय के बाहर राजनी‍तिक कार्यकर्ताओं ने कई विरोध प्रदर्शनाें के जरिये पाकिस्‍तान के खिलाफ आवाज बुलंद की. इस दौरान राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने कभी लाउडस्‍पीकर के जरिये अपनी बात रखी तो कभी पोस्‍टर लहराए.

राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में पाकिस्‍तान का विरोध करने वाले पोस्‍टर ले रखे थे. जिनमें पाकिस्‍तान को अपने कब्‍जे वाले कश्‍मीर में पर्वतों की चोटियों पर कब्‍जा करने और जमीन छीनने से रोकने के लिए कहा गया. साथ ही प्रदर्शन के दौरान पाकिस्‍तान के खिलाफ पत्रकारों पर अत्‍याचार करने और उनकी हत्‍याओं को बंद करने की मांग करने वाले पोस्‍टर लहराए गए. 

उन्‍होंने पाकिस्‍तान से आतंकी शिविरों को नष्‍ट करने की मांग की. साथ ही पाकिस्‍तान के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई. 

बता दें कि संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा के 76वें सत्र को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद के मुद्दे को उठाया था. साथ ही उन्‍होंने कहा था कि जो देश आतंकवाद को पॉलिटिकल टूल के रूप में इस्‍तेमाल कर रहे हैं, उन्‍हें यह समझना चाहिए कि आतंकवाद उनके लिए भी बड़ा खतरा है. 


- - ये भी पढ़ें - -
* 'अफगान पर बात, पाक-चीन पर आघात, चाणक्य के शब्दों में UN को नसीहत', PM मोदी के UNGA स्पीच की 10 अहम बातें...
* कौन है भारत की बेटी स्नेहा दुबे ? जिसने UN में पाक PM इमरान खान की लगाई क्लास
* भारत-अमेरिका ने तालिबान को दिया सख्त संदेश, PM मोदी और बाइडेन की अफगानिस्तान पर अहम बैठक
* HEADING HERE

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पंजशीर में पाकिस्तान की भूमिका को लेकर आम अफगान में दिखा भारी गुस्सा