विज्ञापन
This Article is From Aug 17, 2022

पाकिस्तान: दोस्त के पिता से शादी से इनकार करने पर कॉलेज छात्रा को दी यातनाएं, वीडियो वायरल

पीड़िता के अनुसार जब उसका भाई प्रस्ताव पर राजी नहीं हुआ, तब संदिग्ध और उसके साथियों ने उसके एवं किशोरी के साथ मारपीट की और वे जबरन दोनों को अपने घर ले गए.

पाकिस्तान: दोस्त के पिता से शादी से इनकार करने पर कॉलेज छात्रा को दी यातनाएं, वीडियो वायरल
लाहौर:

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक कॉलेज छात्रा को दोस्त के पिता से शादी से मना करने पर उत्पीड़न और यौन शोषण का शिकार होना पड़ा. उसकी दोस्त के पिता ने अन्य लोगों के साथ मिलकर इस छात्रा के सिर के बाल एवं भौंह काट डाले और धमकी दी कि यदि वह उसे 10 लाख रूपये नहीं देगी, तो उसके उत्पीड़न का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया जाएगा.

चौंका देने वाली यह घटना आठ अगस्त को लाहौर से करीब 150 किलोमीटर दूर फैसलाबाद में हुई. मंगलवार को इस घटना का वीडियो सामने आया, जिसमें नजर आ रहा है कि संदिग्ध उसके साथ मारपीट कर रहे हैं, उसके सिर के बाल एवं भौंह काट रहे हैं और उससे संदिग्ध के जूते को चटवाया जा रहा है.

पुलिस ने कहा है कि उसने मुख्य संदिग्ध शेख दानिश, उसकी बेटी एवं पांच अन्य संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. पंजाब पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘पुलिस ने दानिश एवं उसकी बेटी समेत सात संदिग्धों को गिरफ्तार किया है और बाकी संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं.''

पीड़िता अपनी बुजुर्ग मां के साथ रहती थी, जबकि उसके दो भाई ब्रिटेन और आस्ट्रेलिया में रहते हैं. पुलिस ने दंतचिकित्सा के पांचवें साल की इस छात्रा के अपहरण, उत्पीड़न, जबरन वसूली और यौन हमले को लेकर 15 संदिग्धों के विरूद्ध पाकिस्तान दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

प्राथमिकी में पीडि़ता ने कहा कि वह और दानिश की बेटी अन्ना मित्र हैं और उसका अन्ना के परिवार से करीबी संबंध है. उसने कहा, ‘‘अन्ना के पिता शेख दानिश ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया, लेकिन मेरे परिवार ने और मैंने उसे ठुकरा दिया. दानिश मेरे पिता की उम्र का है और जब मैंने यह बात अन्ना से कही, तो वह मुझ पर नाराज हो गयी.'' उसने कहा कि आठ अगस्त को जब उसका भाई ब्रिटेन से लौटा, तब दानिश एवं उसके 14 साथी पीड़िता के घर आये और उसके भाई पर शादी के प्रस्ताव पर राजी होने का दबाव डाला.

पीड़िता के अनुसार जब उसका भाई प्रस्ताव पर राजी नहीं हुआ, तब संदिग्ध और उसके साथियों ने उसके एवं किशोरी के साथ मारपीट की और वे जबरन दोनों को अपने घर ले गए. संदिग्धों ने लड़की को दानिश के जूते चाटने के लिए बाध्य किया और उसके सिर के बाल एवं भौंह काट डाले, साथ ही इस अपमान का वीडियो बनाया.

प्राथमिकी में कहा गया है, ‘‘तब मुख्य संदिग्ध (दानिश) उसे (पीड़िता को) दूसरे कमरे में ले गया जहां उसने लड़की पर यौन हमला किया और इसका वीडियो बना लिया.'' पीड़िता के अनुसार संदिग्धों ने उनके मोबाइल फोन छीन लिए और 5 लाख रूपये नकद और 450,000 रूपये के सोने के गहने ले लिए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इजरायल से जानी दुश्मनी, शिया-सुन्नी की भी गिरा डाली दीवार, जानें हिजबुल्लाह की पूरी कहानी
पाकिस्तान: दोस्त के पिता से शादी से इनकार करने पर कॉलेज छात्रा को दी यातनाएं, वीडियो वायरल
डेमोक्रेटिक कन्वेंशन में कमला हैरिस को मशाल सौंपेंगे जो बाइडेन, 10 प्वॉइंट्स में जानें
Next Article
डेमोक्रेटिक कन्वेंशन में कमला हैरिस को मशाल सौंपेंगे जो बाइडेन, 10 प्वॉइंट्स में जानें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com