नेपाल में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, पर्यटन मंत्री रबींद्र अधिकारी समेत 7 लोगों की मौत

नेपाल (Nepal) में एक हेलिकॉप्टर हादसे में वहां के पर्यटन मंत्री रबींद्र अधिकारी (Rabindra Adhikari) सहित 7 लोगों की मौत हो गई.

नेपाल में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, पर्यटन मंत्री रबींद्र अधिकारी समेत 7 लोगों की मौत

नेपाल के पर्यटन मंत्री रबींद्र अधिकारी (Rabindra Adhikari) सहित 7 की हेलीकॉप्टर हादसे में मौत.

काठमांडू :

नेपाल (Nepal) में एक हेलिकॉप्टर हादसे में वहां के पर्यटन मंत्री रबींद्र अधिकारी (Rabindra Adhikari) सहित 7 लोगों की मौत हो गई. काठमांडू पोस्ट ने नेपाल पुलिस के महानिरीक्षक सर्बेंद्र खनाल के हवाले से बताया कि एयर डायनेस्टी हेलीकॉप्टर में रबिंद्र अधिकारी और प्रतिष्ठित नागर विमानन और अतिथ्य उद्यमी आंग त्सरिंग शेरपा तथा प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के निजी सहायक युवराज दहल सवार थे. हेलीकॉप्टर में दो अन्य यात्रियों में नेपाल के नागर विमानन प्राधिकरण के उप महानिदेशक बिरेंद्र प्रसाद श्रेष्ठता तथा अर्जुन कुमार शामिल हैं.

भारत में हुए ये 5 बड़े विमान हादसे, जिनमें गईं 230 जिंदगियां


हेलीकॉप्टर को कैप्टन प्रभाकर केसी उड़ा रहे थे. शेरपा येती एयरलाइंस के प्रबंध निदेशक हैं और एयर डायनेस्टी के अध्यक्ष हैं. अखबार ने बताया कि हेलीकॉप्टर के लापता होने की खबर आने के थोड़े समय बाद, पाथिभारा इलाके के निवासियों ने पुलिस को सूचित किया कि दुर्घटनास्थल पर आग की ऊंची लपटें उठ रही हैं. महानिरीक्षक ने बताया, 'हमारे लोग दुर्घटनास्थल पर पहुंचने वाले हैं और फिर हमें और जानकारी मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट: भाषा)