विज्ञापन
This Article is From Dec 21, 2015

Photos: और मिस यूनिवर्स का ताज जाता है मिस कोलंबिया को...नहीं नहीं मिस फिलिपींस को..

Photos: और मिस यूनिवर्स का ताज जाता है मिस कोलंबिया को...नहीं नहीं मिस फिलिपींस को..
मिस यूनिवर्स 2015 फिलीपींस की पिया अलोंजो
लास वेगस: फिलीपींस की पिया अलोंजो मिस यूनिवर्स 2015 चुन ली गई हैं। अमेरिका के लॉस वेगास शहर में हुए 64वें मिस यूनिवर्स 2015 कार्यक्रम में उन्होंने यह ताज हासिल किया। फाइनल राउंड में अमेरिका, फिलीपींस और कोलंबिया की ब्यूटी क्वींस पहुंची थीं। अमेरिका की ओलाविया जॉर्डन सेकेंड रनरअप और कोलंबिया की अरियाडना गूटियारेज़ पहली रनरअप रहीं। भारत की उर्वशी शीर्ष 15 में भी स्थान नहीं बना पाईं।
 

लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती। अमेरिका के लास वेगस में हुई इस प्रतियोगिता में ट्विस्ट यह था कि होस्ट ने मिस यूनिवर्स की घोषणा करते हुए मिस कोलंबिया अरियाडना गूटियारेज़ का नाम ले दिया।
 

अरियाडना अपनी खुशी संभालती उससे पहले होस्ट ने अपनी गलती सुधारी और कहा कि उन्होंने गलती से मिस कोलंबिया का नाम ले दिया, वह तो पहली रनर अप हैं। मिस यूनिवर्स तो मिस फिलीपींस पिया अलोंजो हैं।
 

फिर क्या था पूर्व मिस यूनिवर्स पाउलीना वेगा ने अरियाडना के सिर से ताज उतारकर पिया के सिर पर पहना दिया।
 

उर्वशी रौतेला हुईं बाहर
मिस यूनिवर्स 2015 सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही उर्वशी रौतेला प्रतियोगिता से बाहर हो गई हैं। भारतीय अभिनेत्री एवं मॉडल उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर स्वयं को सबसे कम उम्र में सर्वाधिक सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीतने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री बताया था।
 
(तस्वीर सौजन्य : urvashirautela@facebook.com)

शीर्ष 15 में भी स्थान नहीं बना पाई उर्वशी
उर्वशी मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के शीर्ष 15 में भी स्थान नहीं बना पाई। उर्वशी ने 2009 में मात्र 15 वर्ष की आयु में 'मिस टीन इंडिया' का खिताब जीता था। इसके दो साल बाद उन्होंने 'मिस एशियन सुपरमॉडल' और 'मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द ईयर इंटरनेशनल' के खिताब अपने नाम किए।

मिस यूनिवर्स इंडिया का जीता था खिताब
साल 2012 में उर्वशी ने मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीता, लेकिन उम्र विवाद की वजह से उन्हें इस खिताब से हाथ गंवाना पड़ा था। गौरतलब है कि आखिरी बार 15 साल पहले भारत की लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स खिताब जीता था। इसके बाद कोई भारतीय सुंदरी इस खिताब को जीतने में सफल नहीं हुई है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com