Viral Video : पार्टी में जमकर नाचीं इस देश की PM, प्राइवेट वीडियो के पब्लिक होने से हैं नाराज़...

एक वीडियो में दुनिया की सबसे युवा राष्ट्राध्यक्ष बनीं 36 साल की सना मरीन (PM Sanna Marin) लोकप्रिय लोकल इन्फ्लूएंसर्स के साथ फुल पार्टी (Party) मूड में नाचते-गाते दिख रही हैं. यह वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया है.

Viral Video : पार्टी में जमकर नाचीं इस देश की PM, प्राइवेट वीडियो के पब्लिक होने से हैं नाराज़...

36 साल की सना मरीन 2019 में दुनिया की सबसे कम उम्र की राष्ट्राध्यक्ष बनीं थीं.

फिनलैंड (Finland) की प्रधानमंत्री सना मरीन (PM Sanna Marin) ने गुरुवार को कहा कि वो इसे लेकर दुखी हैं कि उनकी निजी पार्टी में डांस (Private Party Dance) करती हुई वीडियो (Video) ऑनलाइन पोस्ट की गई. उनका कहना है कि ये वीडियो केवल दोस्तों के देखने के लिए थी. 36 साल की मरीन ने दो मिनट का वीडियो सामने आने के बाद यह कहा. इस वीडियो में वो लोकप्रिय लोकल इन्फ्लूएंसर्स (Influencers) और आर्टिस्ट्स (Artists) के साथ फुल पार्टी मूड में नाचते-गाते दिख रही हैं. यह वीडियो अब फिनलैंड के सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो गया है. यह क्लिप पहले एक प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गईं थीं.

दिसंबर 2019 में मरीन दुनिया में किसी सरकार की सबसे युवा अध्यक्ष बन गईं थीं. उन्होंने कहा कि उन्हें पता था कि उनकी वीडियो बनाई जा रही है लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह वीडियो सार्वजनिक हो जाएंगी.    

मरीन ने रिपोटर्स से कहा, " यह वीडियो निजी हैं और एक निजी जगह पर फिल्माई गई थीं. मैं बेहद नाराज हूं कि यह वीडियो पब्लिक में आईं." उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इन वीडियोज़ को किसने लीक किया. फिनलैंड में कई लोगों ने युवा नेता का समर्थन किया है कि वो एक हाई-प्रोफाइल करियर के साथ अपनी निजी ज़िंदगी भी जी रही हैं, लेकिन हेलसिंगिंग सानोमत (Helsingin Sanomat) अखबार ने कहा कि इस घटना से उनके निर्णय लेने की क्षमता पर सवाल उठे हैं.  

अखबार ने एक संपादकीय में कहा, " मरीन ने हो सकता है कि भरोसे की वजह से यह काम किया हो, लेकिन उन्हें इतना भोला नहीं होना चाहिए." 

अखबार ने कहा, प्रधानमंत्री एक संवेदनशील हालात में सूचना की लड़ाई के हथियार उन लोगों के हाथ में दे सकती हैं जो फिनलैंड को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं."

मरीन ने कहा कि यह वीडियो कुछ हफ्ते पहले की दो अलग-अलग पार्टियों को जोड़ कर बनाई गई है. उन्होंने कहा कि वहां लोगों ने शराब ज़रूर पी थी लेकिन उनकी जानकारी में किसी ने ड्रग्स नहीं लिए थे.  

मरीन ने कहा, "हमने केवल पार्टी की, जो खूब एनर्जी से भरी थी...मैंने नाचा और गाया." लेकिन मरीन ने इन दावों से इंकार किया है कि यह वीडियो साल भर से कम समय में होने वाले अगले आम चुनाव के लिए कोई पब्लिसिटी स्टंट हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मरीन ने जनवरी में रॉयटर्स को बताया था कि उन्हें और उनकी युवा महिला मंत्रियों को दफ्तर में उनके महिला होने के कारण बहुत से नफरती भाषणों का सामना करना पड़ता है."