अमेरिका में चार दिन पहले अगवा किए गए भारतीय मूल के परिवार के 4 सदस्यों के मिले शव

मरने वालों में एक आठ माह की बच्ची भी शामिल है. पीड़ित परिवार पंजाब के होशियारपुर के टांडा प्रखंड के हरसी पिंड का रहने वाला है.

अमेरिका में चार दिन पहले अगवा किए गए भारतीय मूल के परिवार के 4 सदस्यों के मिले शव

8 महीने की आरोही, उसकी मां 27 वर्षीय जसलीन, पिता 36 वर्षीय जसदीप और चाचा 39 वर्षीय अमनदीप सिंह की अमेरिका में हत्या कर दी गई. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अमेरिका में अपहृत भारतीय मूल के एक परिवार के चार सदस्यों के शव कैलिफोर्निया के एक बाग में मिले हैं. मरने वालों में एक आठ माह की बच्ची भी शामिल है. पीड़ित परिवार पंजाब के होशियारपुर के टांडा प्रखंड के हरसी पिंड का रहने वाला है. गत सोमवार को अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया के मर्सेड काउंटी से 8 महीने की आरोही, उसकी मां 27 वर्षीय जसलीन, पिता 36 वर्षीय जसदीप और चाचा 39 वर्षीय अमनदीप सिंह का अपहरण कर लिया गया था. इन सभी के शव बुधवार को शाम को इंडियाना और हचिंसन रोड के पास के एक बाग में मिले.

मर्सेड काउंटी पुलिस ने बताया कि एक खेत मजदूर ने इन शवों को बाग में देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी. मर्सेड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने कहा कि अपहरण के एक दिन बाद ही एक संदिग्ध अपहरणकर्ता 48 वर्षीय जीसस मैनुअल सालगाडो को हिरासत में ले लिया गया था लेकिन परिवार को बचाया नहीं जा सका. जसदीप के माता-पिता डॉक्टर रणधीर सिंह और कृपाल कौर हरसी पिंड में ही रहते हैं.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'भारत जोड़ो' यात्रा में कर्नाटक पहुंचकर राहुल गांधी के साथ जुड़ीं सोनिया गांधी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)