निक्की हेली के पति का मजाक उड़ाने पर अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन ने की डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना

डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को साउथ कैरोलीना में एक रैली के दौरान निक्की हेली के पति की अनुपस्थिति पर सवाल उठाते हुए बयान दिया था और उनका मजाक उड़ाया था.

निक्की हेली के पति का मजाक उड़ाने पर अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन ने की डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना

निक्की हेली के पति का मजाक उड़ाने पर डोनाल्ड ट्रप की अमेरिकी राष्ट्रपति ने की आलोचना.

नई दिल्ली:

निक्की हेली के पति का मजाक उड़ाने वाले रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर अब अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी आलोचना की है. बता दें कि ट्रंप ने शनिवार को अपनी एक चुनावी रैली के दौरान साथी उम्मीदवार निक्की हेली के पति की गैरमौजूदगी पर सवाल उठाए थे और उनका मजाक उड़ाया था. इस पर अब राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी ट्रंप की आलोचना करते हुए पोस्ट किया है और कहा है कि निक्की हेली के पति विदेश में देश की सेवा कर रहे हैं.

जो बाइडेन ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा, ''इसका जवाब ये है कि मेजर हेली अभी विदेश में हैं और देश की सेवा कर रहे हैं. हम जानते हैं कि उन्हें (ट्रंप) लगता है कि हमारे सैनिक बेकार है. अगर वह ऐसा बोल सकते हैं तो इसका मतलब है कि वो देश की सेवा करने का मतलब नहीं जानते हैं.''

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को साउथ कैरोलीना में एक रैली के दौरान निक्की हेली के पति की अनुपस्थिति पर सवाल उठाते हुए बयान दिया था और उनका मजाक उड़ाया था. अपने बयान में उन्होंने कहा था, ''निक्की हेली के पति कहां हैं? ओह... वह यहां नहीं हैं, वह दूर कही हैं? उनके पति को क्या हुआ है? वह कहां चले गए हैं?''

हेली के पति मेजर माइकल हेली नेशनल गार्ड में कमीशन ऑफिसर हैं. वे फिलहाल 218वें मैन्युवर एन्हांसमेंट ब्रिज पर एक साल के लिए तैनात हैं, जो कि हॉर्न ऑफ अफ्रीका में मदद दे रहा है. उनकी तैनाती जून में हुई थी.

हेली और उनके पति 25 से अधिक सालों से साथ हैं और वो नियमित रूप से हेली की रैलियों में शामिल हुआ करते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : "आप इसके लायक नहीं हैं...": निक्की हेली ने पति का मजाक उड़ाने पर ट्रंप पर किया जोरदार पलटवार