विज्ञापन

टीवी ऐंकर को देख दिल में कुछ नहीं होता तो आदमी अनफिट... ये क्या बोल रहा जाकिर नाइक

जाकिर नाइक (Zakir Naik) के इस इंटरव्यू को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उसको जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक एक्स यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि नाइक को अगर बाहर न निकाला होता तो भारत में क्या ही हालात होते.

टीवी ऐंकर को देख दिल में कुछ नहीं होता तो आदमी अनफिट... ये क्या बोल रहा जाकिर नाइक
महिलाओं को लेकर जाकिर नाइक की भद्दी टिप्पणी.

इस्लामिक स्कॉलर जाकिर नाइक अपने भड़काऊ बयानों की वजह से अक्सर विवादों में बना रहता है. पाकिस्तान पहुंचे जाकिर नाइक ने महिलाओं (Zakir Naik Statement On Women) पर कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर वहां की आवाम भी भड़क उठी. अब पाकिस्तानी महिलाओं का गुस्सा इस्लामिक स्कॉलर पर फूट रहा है. वे यहां तक कह रही हैं कि ऊपरवाला इस परेशान और यौन रूप से निराश व्यक्ति की मदद करे. जिसने नाइक को पाकिस्तान में अतिथि के रूप में बुलाने के बारे में सोचा, ऊपरवाला उसकी भी मदद करे. 

दरअसल जाकिर नाइक की महिलाओं को लेकर गंदी सोच देखने को मिली है. वह तो महिला टीवी एंकरों को भी पुरुषों को उत्तेजित करने वाला बता रहा है. उसको लगता है कि महिला को देखकर अगर पुरुष के मन में गंदे विचार न आएं तो वह मेडिकली अनफिट है. पाकिस्तान का यह स्लामिक स्कॉलर अपने दिमाग की गंदी उपज इस तरह के लोगों के बीच फैला रहा है, जिसे सुनकर पाकिस्तानी महिलाएं गुस्से से आगबबूला हो गई हैं.

जाकिर नाइक की गंदी सोच उजागर

जाकिर नाइक का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उसके दिमाग की गंदी सोच दिखाई दे रही है. एक महिला एंकर संग इंटरव्यू में जाकिर नाइक कह रहा है कि अगर टीवी पर महिला एंकर को देखकर भी पुरुष के मन में अगर कुछ नहीं होता तो उसे डॉक्टर के पास जाने की जरूरत है. इस्लामिक स्कॉलर का कहना है कि महिला एंकर को टीवी पर आधे घंटे तक देखकर भी अगर आदमी के मन में हलचल पैदा नहीं हो रही तो उसके दिमाग में दिक्कत है. 

Latest and Breaking News on NDTV

'लड़की को देख आदमी के दिल में हलचल होनी चाहिए'

जाकिर नाइक को लगता है कि अगर लड़की को 20 मिनट तक देखने के बाद भी आदमी के दिल में हलचल नहीं होती तो उनके हिसाब से वह मेडिकली बीमार है और अनफिट है, उसे डॉक्टर के पास जाना चाहिए. उसने हंसते हुए यहां तक कह दिया कि वो अलग बात है कि आपको इतनी हलचल होती है कि आपको आदत हो गई है, इसीलिए हलचल कम महसूस होती है. वह कह रहा है कि पुरुष को लड़की को देखकर हलचल होनी ही चाहिए. अगर नहीं होती तो साइकोलॉजिस्ट को दिखाने की जरूरत है.

Latest and Breaking News on NDTV

महिला एंकर संग इंटरव्यू में महिलाओं पर ही गंदी सोच

जाकिर नाइक ने महिलाओं पर ये भद्दी टिप्पणी पाकिस्तान में टीवी पर महिला न्यूज एंकर के साथ इंटरव्यू में की.  वह इस बात के समर्थन में इस्लाम और कुरान तक का सहारा लेने लगा. नाइक के इस इंटरव्यू को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उसको जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक एक्स यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि नाइक को अगर बाहर न निकाला होता तो भारत में क्या ही हालात होते. उसे वक्त रहते निकालने के लिए सभी लोगों को भारत सरकार का शुक्रिया अदा करना चाहिए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
हाई अलर्ट पर इजराइल, 1973 के बाद पहली बार जंग के बीच मनाया गया योम किप्पुर त्यौहार
टीवी ऐंकर को देख दिल में कुछ नहीं होता तो आदमी अनफिट... ये क्या बोल रहा जाकिर नाइक
इजरायल पर मिसाइल दाग फंसा गया ईरान, अमेरिका ने लगा दिया प्रतिबंध
Next Article
इजरायल पर मिसाइल दाग फंसा गया ईरान, अमेरिका ने लगा दिया प्रतिबंध
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com