ब्रिटेन में पिछले महीने लापता हुए भारतीय छात्र का शव थेम्स नदी में मिला

भारतीय छात्र का शव थेम्स नदी में पाया गया है. पुलिस ने बताया कि मीतकुमार पटेल (23) सितंबर में उच्च अध्ययन के लिए ब्रिटेन पहुंचे थे और 17 नवंबर को उनके लापता होने की सूचना मिली थी.

ब्रिटेन में पिछले महीने लापता हुए भारतीय छात्र का शव थेम्स नदी में मिला

लंदन :

ब्रिटेन में पिछले महीने लापता हुए एक भारतीय छात्र का शव थेम्स नदी में पाया गया है. पुलिस ने बताया कि मीतकुमार पटेल (23) सितंबर में उच्च अध्ययन के लिए ब्रिटेन पहुंचे थे और 17 नवंबर को उनके लापता होने की सूचना मिली थी. मेट्रोपॉलिटन पुलिस को 21 नवंबर को पूर्वी लंदन के कैनरी घाट क्षेत्र के निकट टेम्स नदी में उनका शव मिला.

पुलिस ने कहा, "इस मामले को संदिग्ध नहीं माना जा रहा है." मीतकुमार के एक रिश्तेदार पार्थ पटेल ने उनके परिवार की मदद के वास्ते धनराशि जुटाने के लिए एक ऑनलाइन अभियान ‘गो फंड मी' शुरू किया है. धनराशि जुटाने के लिए एक अपील की गई है जिसमें कहा गया है, "मीतकुमार पटेल 23 वर्षीय एक युवक थे, जो 19 सितंबर 2023 को उच्च अध्ययन के लिए ब्रिटेन आये थे."

इसमें कहा गया था, "वह एक किसान परिवार से थे और गांव में रहा करते थे. वह 17 नवंबर 2023 से लापता थे. अब 21 नवंबर को पुलिस को उनका शव मिला है. यह हम सभी के लिए दुखद है. इसलिए, हमने उनके परिवार की मदद के लिए धन जुटाने और उनके शव को भारत भेजने का भी फैसला किया."

अपील में कहा गया है कि धनराशि भारत में मीतकुमार के परिवार को सुरक्षित रूप से हस्तांतरित की जाएगी. ‘इवनिंग स्टैंडर्ड' अखबार की खबर के अनुसार, छात्र को शेफील्ड हॉलम विश्वविद्यालय में डिग्री और अमेजन में अंशकालिक नौकरी शुरू करने के लिए 20 नवंबर को शेफील्ड जाना था. खबर के अनुसार, वह सुबह की सैर पर गये थे और जब वह लंदन में स्थित अपने घर नहीं लौटे, तो उनके रिश्तेदारों ने उनके लापता होने की सूचना पुलिस को दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- अंतरराष्ट्रीय समुद्री संगठन परिषद के लिए सर्वाधिक वोटों के साथ फिर से चुना गया भारत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)