अमेरिका के इंडियानापोलिस में गोलीबारी में आठ की मौत : पुलिस

पुलिस की प्रवक्ता जेनाई कुक ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस अधिकारियों को शहर के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के निकट फेडेक्स फैसिलिटी पर 'एक्टिव शूटर इन्सिडेंट' सामना करना पड़ा, और गोलीबारी करने वाले ने भी खुदकुशी कर ली.

अमेरिका के इंडियानापोलिस में गोलीबारी में आठ की मौत : पुलिस

इंडियानापोलिस पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी करने वाले ने भी खुदकुशी कर ली...

अमेरिकी शहर इंडियानापोलिस में गुरुवार देर शाम को कई लोगों को गोली मार दी गई, जिनमें से आठ लोगों की मौत हो गई है. यह जानकारी पुलिस ने दी है. पुलिस की प्रवक्ता जेनाई कुक ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस अधिकारियों को शहर के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के निकट फेडेक्स फैसिलिटी पर 'एक्टिव शूटर इन्सिडेंट' सामना करना पड़ा, और गोलीबारी करने वाले ने भी खुदकुशी कर ली.

इंडियाना स्टेट पुलिस पब्लिक इन्फॉर्मेशन ऑफिसर सार्जेन्ट जॉन पेर्रीन ने फेडेक्स कर्मियों के परिजनों को स्थानीय हॉलिडे इन पर एकत्र होने के लिए कहा, जहां लाइव वीडियो के तौर पर घटना का पुलिस टेप दिखाया गया.

हालिया हफ्तों में सामूहिक गोलीबारी की कई घटनाएं हो चुकी हैं. पिछले महीने के आखिर में दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक दफ्तर की इमारत में भी एक बच्चे सहित चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 22 मार्च को कोलोराडो में बोल्डर के एक ग्रोसरी स्टोर पर गोलीबारी की वारदात में 10 लोगों की मौत हो गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे एक ही सप्ताह पहले जॉर्जिया के अटलांटा में एशियाई मूल की छह महिलाओं सहित आठ लोगों की एक शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. अमेरिका में हर साल लगभग 40,000 लोगों की मौत गोली लगने से होती है, जिनमें से आधे से ज़्यादा खुदकुशी के मामले होते हैं.