विज्ञापन
This Article is From Aug 09, 2016

अमेरिका : मां से मिलने घर के लिए निकली गूगल की महिला कर्मचारी की लाश मिली

अमेरिका : मां से मिलने घर के लिए निकली गूगल की महिला कर्मचारी की लाश मिली
प्रिंसटन: अपनी मां से मिलने मैसाचुसेट्स जाते वक्त गायब हुई न्यूयॉर्क में रहने वाली गूगल की एक महिला कर्मचारी की लाश बरामद हुई है. वर्सटर जिले के अटॉर्नी जोसेफ अर्ली जूनियर ने बताया कि वनेसा मारकॉट नाम की इस युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट रविवार को दर्ज कराई गई थी.

रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद से पुलिस युवती की तलाश कर रही थी. रविवार रात को उसकी लाश उसकी मां के घर से करीब एक किलोमीटर दूर बरामद हुई. अधिकारियों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है. अटॉर्नी ने बताया कि अभी यह साफ नहीं है कि हमला अचानक हुआ था या नहीं.

उन्होंने कहा, "हमारे सामने अभी भयावह परिस्थितियां हैं जो भयावह तथ्यों की तरफ इशारा कर रही हैं. लोगों को सचेत रहना होगा. हम लोगों को संभल कर रहने की सलाह दे रहे हैं."

पुलिस विभाग के मुख्य अधिकारी मिशेल पॉवर्स ने शहरवासियों से जागरुक रहने की गुजारिश की है. पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि यदि किसी के पास कोई सूचना हो तो वे अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं.

वनेसा ने बॉस्टन विश्वविद्यालय से पढ़ाई की थी और गूगल के लिए काम करती थी. गूगल ने युवती की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए एक बयान जारी किया है, 'वनेसा मारकॉट गूगल टीम की एक बहुत ही प्यारी सदस्य थी. वह हमारे न्यूयॉर्क ऑफिस में पिछले डेढ़ साल से काम कर रही थी और अपनी खूबसूरत मुस्कान, काम को लेकर अपने जुनून और बोस्टन स्पोर्ट्स के प्यार के लिए जानी जाती थी. इस घटना से हम सदमे में हैं और बेहद दुखी हैं. हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com